मुंबई (मिड-डे)। यह कहना गलत नहीं होगा कि जब से सैफ अली खान ने वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में काम किया है, तब से उनके करियर को एक अलग रफ्तार मिल गई है। जहां हाल ही में उनकी मूवी लाल कप्तान रिलीज हुई है वहीं उनके पास जवानी जानेमन और तानाजी: द अनसंग वॉरियर जैसे इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स भी हैं। तांडव नाम की एक वेब सीरीज भी उनकी झोली में है और कहा तो यह भी जा रहा है कि वह तमिल मूवी विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक में आमिर खान के साथ भी काम कर सकते हैं। इस एक्टर को लेकर जो लेटेस्ट खबर सामने आई है वह उनके फैन्स की एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा सकती है। दरअसल, कहा जा रहा है कि सैफ इस वक्त नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर विनोद कापड़ी के टच में हैं और वे दोनों मिलकर एक सर्वाइवल ड्रामा मूवी पर बात कर रहे हैं।

कहानी में दिखाया है इंटरेस्ट

इस खबर को लेकर एक सोर्स ने बताया, 'मूवी की कहानी रियल लाइफ इवेंट्स से इंस्पायर्ड होगी जहां एक सोल्जर जंगल में अपनी रेजिमेंट से बिछड़ जाता है। इस मूवी में दिखाया जाएगा कि कैसे लीड हीरो जंगल के मुश्किल हालातों में सर्वाइव करता है। सैफ ने इस प्लॉट के प्वॉइंट्स सुने हैं और इस प्रोजेक्ट में इंटरेस्ट भी दिखया है। उन्हें अभी इसके लिए अपनी डेट्स देनी हैं।'

लाल कप्तान हुई है रिलीज

बता दें कि सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' शुक्रवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस मूवी के को-प्रोड्यूसर फिल्ममेकर आनंद एल राय हैं, जिनको इस मूवी के प्लाट पर पूरा भरोसा है। वह मानते हैं कि यह बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म करेगी। आनंद का कहना है कि यह मूवी अपनी तरह का एक अलग जॉनर खड़ा करेगी। मूवी के को-प्रोड्यूसर सुनील लुल्ला का भी मानना है कि सैफ एक गिफ्टेड एक्टर हैं और इस मूवी की स्क्रिप्ट इसका सबसे बड़ा हाईलाइट है।

hitlist@mid-day.com

Posted By: Mukul Kumar

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk