-परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा, घर से निकले थे ऑफिस

-पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी, मोबाइल लोकेशन भी कर रही ट्रेस

- कारोबारी के लापता होने से पुलिस प्रशासन में मची खलबली

मेरठ : साकेत पॉश कालोनी से एक सीनियर सिटीजन कारोबारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए. परिजनों ने उन्हें काफी तलाश करने का प्रयास किया. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. परिजनों ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

क्या है मामला

साकेत स्थित आशियाना अपार्टमेंट में 70 वर्षीय कारोबारी श्याम मोहन गर्ग परिवार के साथ रहते है. वह साकेत स्थित सरगम अपार्टमेंट में बने आफिस से कारोबार करते है. रविवार दोपहर दो बजे वह अपने घर से सरगम अपार्टमेंट में बने आफिस के लिए पैदल ही निकले थे. इसके बाद वह ऑफिस नहीं पहुंचे. इस बीच उनका मोबाइल फोन स्वीच ऑफ हो गया. परिजनों ने उनकी काफी तलाश की. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. परिजनों ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया. एसएसपी जे. रविंद्र गौड़ ने कारोबारी की तलाश में आसपास की सीसीटीवी की फुटेज खंगाली. लेकिन फुटेज में भी उनका कोई सुराग नहीं लगा. वहीं, कारोबारी की मोबाइल लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की है.

-------------------

वर्जन

सीनियर सिटीजन श्याम मोहन गर्ग की तलाश की जा रही है. घर से वह अपने ऑफिस के लिए पैदल ही गए थे. वहां की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है.

जे.रविंद्र गौड़ एसएसपी मेरठ