- ऑडियो में गौरव नामक के युवक का जिक्र, दे रहा धमकी

- पुरानी दोस्ती पर पुलिस की निगाहें, अपनों पर भी नजर

bareilly@inext.co.in
BAREILLY : एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही जा रही है. पुलिस ने इसे अपने पास ले लिया है और हर क्लू तलाश रही है. पुलिस का कहना है कि अगर विधायक राजेश मिश्रा सिक्योरिटी मांगते हैं तो उन्हें सिक्योरिटी दी जाएगी.

क्या है ऑडियो में
वायरल ऑडियो में दो युवक आपस में बात कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि कोई गौरव नाम का एक युवक कह रहा था कि विधायक पप्पू भरतौल को मरवा देगा. उसका सपना विधायक बनने का है इसलिए पप्पू को रास्ते से हटा देगा. ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस के पास पहुंचा जिसकी जांच शुरू कर दी गई है.

गौरव का रोल तलाश रही पुलिस
दरअसल, बीडीसी सदस्य गौरव सिंह और विधायक पप्पू भरतौल के पुराने संबंध थे. बताया गया है कि कुछ दिनों से अनबन चल रही है. उनकी बेटी साक्षी के लव मैरिज करने के बाद विधायक ने इशारा किया था कि इसमें कुछ अपनों का हाथ है. इसके बाद संडे को अचानक गौरव सिंह को एक साल पुराने विवाद में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उसे साक्षी प्रकरण और विधायक की नाराजगी से जोड़कर देखा जा रहा था. अब जो ऑडियो वायरल हुआ, उसमें भी किसी गौरव का नाम लेकर विधायक की हत्या करा देने की धमकी देने की बात कही जा रही.

बेटी पहले जता चुकी खतरा
अजितेश से लव मैरिज के बाद विधायक की बेटी साक्षी ने नौ जुलाई को एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्हें उनके पिता विधायक राजेश मिश्रा से जान का खतरा है. इसके बाद मंडे को साक्षी हाईकोर्ट पहुंची और उन्हें सुरक्षा मुहैया करा दी गई.

- ऑडियो मिला है, जांच की जा रही है कि कौन लोग आपस में बात कर रहे हैं. उनका विधायक से क्या ताल्लुक है और धमकी देने वाली बात में कितनी सच्चाई है.

-अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी, बरेली

विधायक को धमकी प्रकरण की जांच कराई जा रही. यदि वह कहते हैं तो उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.

-मुनिराज जी. एसएसपी, बरेली