- दिवाली को लेकर किचन एप्लायंसेज की शॉप्स पर भी बढ़ी भीड़

<- दिवाली को लेकर किचन एप्लायंसेज की शॉप्स पर भी बढ़ी भीड़

GORAKHPUR: GORAKHPUR: दिवाली का दिन हो और मीठे पकवान बनें, वो भी नए किचन एप्लायंसेज में तो बात ही कुछ और होगी। त्योहार नजदीक आते ही सिटी में किचन एप्लायंसेज मार्केट ने भी रफ्तार पकड़ ली है। कस्टमर्स की डिमांड देखते हुए शॉपकीपर्स ने किचन एप्लायंसेज की लेटेस्ट रेंज मंगाई है। इसके साथ ही शॉप्स पर स्पेशल डिस्काउंट की भी फैसिलिटी अवेलबल है। खरीदारी पर आकर्षक गिफ्ट भी कस्टमर्स पा सकेंगे।

ढेरों रेंज हैं अवेलबल

बदलती लाइफस्टाइल में ब्रेकफास्ट से लेकर लंच तक जल्द तैयार करने के लिए लोग लेटेस्ट किचन एप्लायंसेज का सहारा ले रहे हैं। इसी डिमांड को देखते हुए दिवाली पर कस्टमर्स को लुभाने के लिए शॉपकीपर्स ने किचन एप्लायंसेज के ढरों ब्रांड्स की ब्रॉड रेंज मंगाई है। इसमें कॉफी मेकर, मिक्सर, टोस्टर, अवन, इंडक्शन आदि जरूरत के सभी सामान शामिल हैं। इस बार दिवाली पर इन आइटम्स की काफी डिमांड है। वहीं इस बार फ्रिज की भी अधिक सेल हो रही है। अगर आपका फ्रिज पुराना है तो आप दिवाली पर आई स्कीम में इसे चेंज कर कुछ रुपए देकर नया फ्रिज भी ले सकते हैं।

ऑफर्स की भरमार

किचन एप्लायंसेज शॉप ऑनर्स का कहना है कि किचन में यूज होने वाले अधिकांश एप्लायंसेज पर ऑफर दिया जा रहा है। इलेक्ट्रिक एप्लायंसेज के साथ लेटेस्ट डिजाइन वाले बर्तनों की खरीद पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। किचन एप्लायंसेज में टोस्टर, अवन, मिक्सी, जूसर, इंडक्शन, ग्रिल एंड पेस्ट, एयर फ्रायर की डिमांड बढ़ी है। निश्चित रकम की खरीदारी पर गिफ्ट भी दिए जा रहे हैं। कई जगह शोरूम में किचन एप्लायंसेज की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। पिछले साल की तुलना में इस बार बुकिंग ज्यादा हो रही है।

कोट्स

हमारे यहां किचन एप्लायंसेज की ब्रॉड रेंज अवेलबल है। एक्सचेंज ऑफर पर हम डिस्काउंट भी दे रहे हैं। इस बार एयर फ्रायर की डिमांड बढ़ी है। वहीं अवन की भी खूब सेल हो रही है।

आनंद मौर्या, श्रीराम इंटरप्राइजेज

हम कस्टमर्स को किचन एप्लायंसेज की खरीद पर स्पेशल ऑफर दे रहे हैं। दिवाली के अवसर पर यह ऑफर दिया जा रहा है। कस्टमर्स की भीड़ भी बढ़ रही है।

केशव जायसवाल, श्री बजाज एजेंसी

पिछले साल की तुलना में इस बार मार्केट में कस्टमर्स की भीड़ बढ़ी है। किचन एप्लायंसेज की खरीदारी के लिए लोग उमड़ रहे हैं। इसी को देखते हुए डिफरेंट रेंज भी अवेलबल है।

सुजीत श्रीवास्तव, श्योर टेक इंटरप्राइजेज

मार्केट में तमाम तरह के एप्लायंसेज आए हैं। कस्टमर्स की डिमांड को देखते हुए और माल मंगाए गए हैं।

सौरभ गुप्ता, फाइन होम एप्लायंसेज