मुंबई। बॉलीवुड के  दबंग सलमान खान अपने पुराने घर को छोड़ कर कहीं और रहने की तैयारी कर रहे हैं। अभी वे मुंबई के बैंडस्टैंड में अपने पेरेंटस के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट नाम की एक बिल्डिंग रह रहे हैं। काफी अर्से से सलमान ये कहते रहे हैं कि उनका घर अब काफी छोटा पड़ता है और वे एक नए घर में शिफ्ट होना चाहते हैं। ऐसा लग रहा है कि उनकी ये ख्वाहिश जल्दी ही पूरी होने जा रही है।

पहुंचे थे साइट पर

दरसल ये खबर इसलिए सामने आ रही है क्योंकि गुरूवार को सलमान को एक साइट पर पहुंच कर उसके बारे में पता करते स्पॉट किया गया। मिडडे की खबर के मुताबिक सलमान करीब 5.30 बजे शाम को मुंबई के बांद्रा इलाके में चिंबई पहुंचे और उन्होंने देर तक इस साइट पर समय बिताया। उनके अंदाज से लग रहा था कि इस स्थान पर कंस्ट्रक्शन का काम जल्दी शुरू होगा और समुद्र तट पर एक घर बनाने का सलमान का सपना पूरा होने वाला है।

See Also

कई साल पहले खरीदा था प्लाट

खबर के अनुसार 2011 में सलमान के फादर सलीम खान और मां सलमा खान ने इस जमीन की खरीदा था और यहां एक छह मंजिला इमारत बनाने का फैसला किया था। बाद में लीगल इशयूज के चलते इसके निर्माण पर रोक लग गई थी। अब ऐसी संभावना है कि सारी लिक्कतें दूर हो गई हैं और कंस्ट्रक्शन जल्दी ही स्टार्ट हो जायेगा।

कुछ ऐसा हो सकता है सलमान का नया आशियाना

घर बनाने के लिए सलीम खान ने बीएमसी यानि बृहन्नमुंबई म्युंसपिल कॉरपोरेशन में जो नक्शा जमा कराया था उसके अनुसार ये घर एक बेसमेंट पर्किंग के साथ 6 मंजिल का होगा। दोमंजिला पार्किंग में 16-16 कारें खड़ी करने के बराबर जगह होगी। ग्राउंड फ्लोर में एक फेमिली रूम, एक पेंट्री और एक एंट्रेस लॉबी होगी। ऊपरी पांच मंजिलों में हरेक पर दो बेडरूम का फ्लैट होगा, जिसमें 400 वर्ग फीट का लिविंग रूम और अटैच बाथरूम के साथ लगभग 250 वर्ग फीट के दो बेडरूम होंगे।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk