कानपुर। संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में सलमान और आलिया की जोड़ी धमाल मचाने को बिल्कुल तैयार है। दोनों ही बाॅलीवुड के बड़े स्टार्स हैं जो एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आने जा रहे हैं। सलमान और आलिया की इस फिल्म का नाम है 'इंशाह अल्लाह' जो एक लव स्टोरी होगी। आलिया ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा खुद ही किया। आलिया ने ट्वीट में लिखा, 'संजय लीला भंसाली सर और सलमान खान दोनों के साथ काम करना किसी सपने जैसा है। मैं अब इस जर्नी के शुरु होने का और इंतजार नहीं कर सकती ''इंशाह अल्लाह'।
सलमान-आलिया पहली बार संग करते दिखेंगे रोमांस,भंसाली की इस फिल्म में आने जा रहे नजर
वहीं सलमान खान ने ट्वीट कर दी ये जानकारी
सलमान खान ने भी संजय लीला भंसाली और आलिया के साथ फिल्म करने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी है। सलमान ने ट्वीट कर ये भी बताया कि वो भंसाली के साथ 20 साल बाद काम करने जा रहे हैं। सलमान ने ट्वीट में लिखा, 'संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म किए मुझे 20 साल हो रहे हैं। फाइनली एक बार फिर अगली फिल्म में हम साथ होंगे इंशाह अल्लाह। फिल्म में आलिया के साथ काम करूंगा और इंशाह अल्लाह हमारी ये जर्नी बहुत खूबसूरत साबित हो।' आलिया इससे पहले शाहरुख खान के साथ मूवी 'डियर जिंदगी' में दिख चुकी हैं और अब सलमान खान के साथ फिल्म इंशाह अल्लाह में दिखने जा रही हैं।
सलमान-आलिया पहली बार संग करते दिखेंगे रोमांस,भंसाली की इस फिल्म में आने जा रहे नजर
आलिया का सालों का सपना हुआ पूरा
आलिया ने बताया 'मैं सिर्फ 9 साल की थी जब संजय लीला भंसाली के ऑफिस में गई थी। उन्हें लेकर हमेशा नर्वस रहती थी और आशा करती की उनकी अगली फिल्म में मैं ही हिरोइन बनूं। इस वक्त के लिए मैंने बहुत लंबा इंतजार किया है।' हालांकि इस वक्त आलिया अपनी अपकमिंग मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' की रिलीज और प्रमोशन की तैयारियों में जुटी हैं। वहीं सलमान खान भी इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना रोमांस करती दिखेंगी। वहीं तब्बू और दिशा पटानी भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगी।
सलमान-आलिया पहली बार संग करते दिखेंगे रोमांस,भंसाली की इस फिल्म में आने जा रहे नजर

Kalank First Song: रिलीज हुआ 'घर मोरे परदेसिया', आलिया बोलीं 'इस गाने की वजह से उड़ी थी रातों की नींद'


आलिया ने रणबीर संग ऐसे सेलिब्रेट किया 26वां बर्थडे, ऋषि कपूर के इंडिया लौटते ही कर सकते हैं शादी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk