features@inext.co.in

KANPUR: सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान की 'दुश्मनी' के किस्से फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबे वक्त तक चर्चा में रहे हैं। हालांकि, बीते कुछ सालों में इन दोनों के बीच दूरियां कम हुई हैं और वे अब एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन चुके हैं। जहां शाहरुख ने सलमान की मूवी ट्यूबलाइट में गेस्ट अपीरियंस की थी वहीं सलमान ने भी उनकी लेटेस्ट रिलीज्ड मूवी जीरो में कैमियो किया।

'जीरो' के बाद अब भंसाली की इस फिल्म में साथ दिखने को हैं तैयार शाहरुख-सलमान

See Also

संजय की फिल्म में दिख सकते हैं साथ

ऐसे में इन दोनों सुपरस्टार्स सलमान और शाहरुख के फैन्स को इंतजार है कि करण-अर्जुन और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी मूवीज में साथ काम कर चुकी यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आए। फिल्मी गलियारों में चल रही खबरों की मानें तो ऐसा पॉसिबल हो सकता है। दरअसल, कहा जा रहा है कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में लगे हैं। बताया जा रहा है कि इस मूवी में वह इन दोनों सुपरस्टार्स को कास्ट कर सकते ह

'जीरो' के बाद अब भंसाली की इस फिल्म में साथ दिखने को हैं तैयार शाहरुख-सलमान

कॉपी नहीं करना चाहते

यह मूवी ऐसे बेस्ट फ्रेंड्स की कहानी होगी जो एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं लेकिन अपने दुश्मन से लड़ने के लिए दोनों फिर साथ आते हैं। इस मूवी का प्लॉट कुछ-कुछ राजकुमार और दिलीप कुमार स्टारर 1991 में आई मूवी 'सौदागर' जैसा लग रहा है। हालांकि, भंसाली इस बात का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं कि उनकी मूवी कहीं से भी सुभाष घई की इस सुपरहिट मूवी जैसी न लगे। बता दें कि भंसाली, सलमान के साथ 'खामोशी: द म्यूजिकल' और 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी मूवीज बना चुके हैं। वहीं उन्होंने शाहरुख के साथ 'देवदास' में काम किया है।

सलमान खान ने बताया शाहरुख के 'जीरो' का क्यों हुआ बुरा हाल, ये दो वजहें हैं खास

2019 में सलमान, शाहरुख, आमिर और अक्षय की इन फिल्मों का रहेगा इंतजार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk