features@inext.co.in

KANPUR : इवेंट में फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ पहुंचे थे। इस दौरान दोनों मैचिंग आउटफिट में पहुंचे। कटरीना साड़ी पहनी हुई थीं, वहीं सलमान ब्लैक शर्ट और जींस पहने थे। लेकिन इस इवेंट की खास बात ये रही कि अचानक कटरीना की साड़ी बिगड़ी तो सलमान नीचे झुककर उसे ठीक करने लगे। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

कटरीना ने भी सलमान को कराया स्पेशल फील

See Also
इसके अलावा कटरीना भी सलमान को स्पेशल फील कराती दिखीं। सलमान और कटरीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कटरीना सलमान के गालों को छूने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो दूर होने की वजह से छू नहीं पाईं। इस वीडियो पर यूजर्स ने कई तरह के कमेंट भी किए। एक यूजर ने कहा, भाई-भाभी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, इन दोनों को दुनिया की परवाह नहीं है। दोनों अपने में ही लगे हुए हैं। बता दें कि कटरीना, सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। ब्रेकअप के बाद भी दोनों की ऐसी बॉन्डिंग देखकर फैंस को काफी अच्छा लगा।

सलमान ने इवेंट में ठीक की कटरीना की साड़ी

बोले सलमान, आपका भाईजान हूं, इनका नहीं।

इसी दौरान जब कटरीना से पूछा गया कि क्या आपने कभी सलमान को भाई जान कहकर बुलाया। इतना सुनते ही सलमान ने कहा, आपका भाईजान हूं, इनका नहीं। सलमान का जवाब सुनते ही कटरीना हंसने लगीं। इसके बाद कटरीना से पूछा, आप सलमान को भाईजान नहीं कहना चाहती हैं तो फिर कौन सा जान कहेंगी? इसका भी जवाब देते हुए सलमान ने कहा, मेरी जान। इसके बाद कटरीना हंस पड़ीं।

क्या प्रियंका से नाराज हैं?

सलमान ने कई मौकों पर प्रियंका के फिल्म छोडऩे के फैसले पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इस मौके पर भी जब कटरीना से इस फिल्म में एंट्री को लेकर सवाल पूछा गया, तो कटरीना ने कहा, एक दिन अली ने मुझे फोन किया और मुझसे कहा कि वे मुझे एक स्क्रिप्ट भेज रहे हैं। मैंने उसे पढ़ा और मुझे रोल पसंद आया तो मैंने फिल्म के लिए हां कह दिया। इसके बाद सलमान ने अपने व्यंगात्मक अंदाज में प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा, धन्यवाद प्रियंका।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk