features@inext.co.in

KANPUR: अगले साल ईद पर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और सलमान खान की इंशाअल्लाह के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने की खबरों ने इन दोनों सुपरस्टार्स के फैन्स को टेंशन दे दी है। ये दोनों ही मूवीज 2020 के सबसे बड़े प्रोजेक्ट हैं क्योंकि अक्षय जहां पहली बार रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं, वहीं सलमान लंबे ब्रेक के बाद संजय लीला भंसाली की मूवी में नजर आएंगे और उनकी जोड़ी पहली बार आलिया भट्ट के साथ बनेगी। जाहिर सी बात है कि दो बड़ी मूवीज के एक ही दिन रिलीज होने पर दोनों की कमाई पर भी बड़ा असर पड़ेगा। हालांकि, यहां उससे भी बड़ी बात यह है कि ईद का मौका सलमान के लिए रिजर्व माना जाता है, ऐसे में अक्षय की बॉक्स ऑफिस पर एंट्री से दो दोस्तों में टकराव भी हो सकता है और यह चीज उनके फैन्स को परेशान कर रही है।

बच सकता है टकराव

See Also

जो लोग सलमान-अक्षय की भिड़ंत को लेकर परेशान हैं, उनके लिए अच्छी खबर यह है कि इन दोनों सुपरस्टार्स ने इस क्लैश को टालने का तरीका निकाल लिया है। ताजा खबरों की मानें तो हाल ही में सलमान, अक्षय से मिले थे जहां दोनों ने अपनी-अपनी मूवीज को लेकर बात क। सलमान नहीं चाहते कि किसी एक मूवी की वजह से इन दोनों की दोस्ती पर कोई असर पड़े। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, अक्की और सल्लू ने दोनों मूवीज की रिलीज के लिए दो रास्ते निकाले हैं। पहला तो यह कि सलमान हर साल ईद पर ही अपनी मूवीज रिलीज करते हैं। ऐसे में अक्षय अपनी मूवी को एक हफ्ते बाद रिलीज कर सकते। वहीं दूसरा रास्ता यह है कि अक्षय, रोहित के साथ मिलकर सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। दूसरी तरफ सलमान खान ने अभी इंशाअल्लाह का शूट शुरू नहीं किया है। इस हिसाब से अक्षय अपनी मूवी को ईद से एक हफ्ते पहले भी रिलीज कर सकते हैं। अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि यह डिस्कशन कितना सक्सेसफुल साबित होगा। खास बात ये है कि भारत में सही मौके पर प्रियंका को रिप्लेस करके दबंग खान की मदद करने वाली कैटरीना कैफ ही सूर्यवंशी में अक्षय की हिरोइन हैं।  

सलमान की सलाह पर कियारा ने नाम बदला

कम ही लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का ओरिजनल नाम आलिया है। उन्होंने सलमान की सलाह पर ही अपना नाम बदला था। कियारा ने हाल ही में एक रिएलिटी शो पर कहा, 'पहले मेरा नाम आलिया था। सलमान ने मुझे आलिया भट्ट की वजह से नाम बदलने की सलाह दी थी क्योंकि एक ही नाम की दो एक्ट्रेसेस एक वक्त पर इंडस्ट्री में नहीं हो सकतीं। सलमान ने केवल सलाह दी थी लेकिन कियारा नाम मैंने खुद चुना। अब तो मेरे पेरेंट्स ने भी  मुझे कियारा बुलाना शुरू कर दिया है।

पापा बनेंगे सलमान?

53 साल के सलमान की शादी का इंतजार लोग कई सालों से कर रहे हैं पर ऐसा लगता है कि उनका हाल-फिलहाल इस रिश्ते में बंधने का कोई इरादा नहीं है। ऐसे में सलमान को लेकर एक इंटरेस्टिंग खबर मीडिया में चल रही है कि वह सरोगेसी की मदद से फादर बनने के बारे में सोच रहे हैं। सलमान ने पिछले दिनों दिए अपने इंटरव्यू में खुलकर कहा था कि वह अगर शादी करेंगे तो सिर्फ बच्चों के लिए। सलमान बच्चों से बहुत प्यार करते है। वह अपने भाई-बहनों के बच्चों के साथ अक्सर मौज-मस्ती करते दिख जाते हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर, तुषार कपूर, सनी लियोनी जैसे कई सेलेब्स सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बन चुके हैं।

फरहान के साथ मूवी नहीं

पिछले दिनों फरहान अख्तर ने सलमान खान से मुलाकात की थी। इसके बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों एक साथ किसी फिल्म में काम कर सकते हैं। हालांकि, अब इस मुद्दे पर फरहान ने सफाई देते हुए कहा है कि यह एक नॉर्मल मीटिंग थी और उन्होंने इस मौके पर कई आइडिया एक-दूसरे से शेयर किए। फरहान ने कहा कि, सलमान उनके फैमिली फ्रेंड हैं और उन्होंने केवल सलमान के साथ नॉर्मल बातचीत की थी। उनके साथ अभी किसी फिल्म में काम करने का कोई प्लान नहीं है।

प्रियंका से खत्म नहीं हुई नाराजगी

प्रियंका के मूवी छोड़ देने पर सलमान भी उनसे काफी खफा नजर आए थे। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने सरकास्टिकली कहा था, 'यह उनकी तरफ से एक स्वीट जेस्चर था कि उन्होंने हमें शूटिंग के पांच दिन पहले बता दिया कि वह हमारी मूवी नहीं कर पाएंगी। मैं खुश हूं कि कटरीना मूवी का हिस्सा हैं। वह अतुल की पहली पसंद थीं पर प्रियंका ने अली (अब्बास जफर, डायरेक्टर) को फोन किया और कहा कि वह इस मूवी का हिस्सा बनना चाहती हैं इसलिए हमने उन्हें कंसीडर किया था। कुछ दिन पहले भी जब एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान कटरीना से पूछा गया था कि उन्होंने इस मूवी की तैयारी कैसे की, उस समय भी सलमान ने बीच में कहा था कि प्रियंका ने हमें तैयारी का मौका ही नहीं दिया। इन बातों से लगता तो यही है कि वे पूरी तरह से पीसी को माफ नहीं कर पाए हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk