हालाकि रानी मुखर्जी मानती हैं कि किसी फिल्म के चलने के लिए उसमें कंटेट होना सबसे जरूरी है उसके बिना फिल्म नहीं चलती पर सलमान खान को एक्सेप्शन मानते हुए वो कहती हैं कि वो अकेले ऐसे बॉलिवुड सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में उनके नाम की बदौलत बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करती हैं. उन्होंने कहा कि खुद उनकी या शाहरुख खान और सलमान की फिल्मों को भी चलने के लिए हमेशा अच्छी कहानी की जरूरत होती है लेकिन कुछ अर्से से सलमान अलग ट्रेंड सेट कर रहे हैं और उनकी फिल्में कमाई कर रही हैं.
 
रानी मुखर्जी ने एक सवाल के जवाब में कहा है कि उन्हें लगता है कि आज के टाइम में सिर्फ सलमान ही ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ उनके नाम पर बिकती हैं. हालांकि अगर फिल्म की स्क्रिनप्ट अगर अच्छी हुई तो उनका प्रॉफिट कंपरेटिवली काफी बढ़ जाता है लेकिन अगर स्टोररी बहुत स्ट्रांग ना भी हुई तो भी सलमान की फिल्में उनकी प्रेजेंस को कैश करा कर अपनी लागत निकाल कर मुनाफा तो कमा ही लेती हैं.
 
रानी ने कहा है कि अगर वो आज भी इंडस्ट्री  में अपनी जगह बनाए हुए हैं तो इसीलिए क्योंकि उन्होंने अभी तक कई ऐसी फिल्में की हैं जिनका सब्जेक्ट और जिनकी स्टोरी बहुत शानदार थी. रानी ये भी मानती हैं कि जिन भी फिल्मों की स्टोरी या कंटेंट अच्छा नहीं था वो फ्लॉप भी हुई हैं, तो आज के समय में वो ये कह सकती हैं कि फिल्में स्टार्स के नाम पर ही नहीं बिकती, एक्सेप्ट  सलमान. रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मर्दानी' के प्रमोशन में बिजी है जो 22 अगस्त को रिलीज होगी.

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk