सेफ्टी परपज से कस्टमर्स से ही मंगाया जा रहा जरूरी सामान

पार्लर या सैलून वाले अपना सामान यूज करने से कतरा रहे

देहरादून

दून के ब्यूटी-पार्लर, हेयर सैलून, नाई की दुकान सब वेडनसडे से पूरी तरह से खुल गई हैं। यहां खास बात ये देखने को मिली कि जो भी कस्टमर्स अपॉइंटमेंट ले रहे हैं, उनको गाउन, शीट, टावल से लेकर हेयर किट तक साथ लाने के लिए पहले ही मैसेज कर दिए जा रहे हैं। लोग भी एहतियात बरतते हुए अपनी किट साथ लेकर पहुंच रहे हैं। कस्टमर्स की किट को भी पहले उनके साथ-साथ सेनिटाइज किया जा रहा है।

--

बरत रहे एहतियात

थर्मल स्कैनर, हाथों में गलव्स, सिर पर कैप लगाकर ही ब्यूटी-पार्लर और सैलून वाले कस्टमर्स को अटैंड कर रहे हैं। साथ ही एक दिन में सिर्फ एक से दो स्टाफ को ही काम पर बुलाया जा रहा है। खास बात ये है कि अपना कोई भी सामान यूज करने से जहां ब्यूटी पार्लर वाले हिचक रहे हैं, वहीं कस्टमर्स भी हेयर कट के लिए कैंची से लेकर आईब्रो थ्रेड तक अपना लेकर पहुंच रहे हैं। यदि कोई अपना सामान नहीं ले जाता है तो उसको डिस्पोजेबल शीट दी जा रही है। कई जगहों पर पूरा स्टाफ शीट पहनकर काम कर रहा है।

--

नाई की दुकानों पर मास्क-गलव्स

वेडनसडे को एक ओर जहां सैलून में कस्टमर्स से क¨टग शीट साथ लाने को कहा गया, वहीं नाई की दुकानों में मास्क-गलव्स यूज किए गए। हर कस्टमर के बाद कैंची से लेकर कुíसयों तक को सेनिटाइज किया गया। नाई की दुकानों में भी कई लोग अपनी कैंची और उस्तरा लेकर पहुंचे।

--

जैसे-जैसे हम कस्टमर्स को अपॉइंटमेंट दे रहे हैं। उन्हें गाउन, टावल, क¨टग शीट और हेयर कट वाली किट भी साथ लाने को कहा जा रहा है।

राखी मलिक, ओनर, रियल लुक

--

हमारी ओर से सेनिटाइजेशन का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। फिर भी कई कस्टमर्स खुद ही इतने जागरूक हैं कि अपनी शे¨वग किट साथ ला रहे हैं।

विपिन हेयर ड्रेसर, खुड़बुड़ा

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner