- एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हाने पर यू ट्यूब की ओर से मिला सिल्वर साइन अवॉर्ड

-दिल्ली और मुंबई में कैनवस लॉफ नाम के कॉमेडी शो में कर चुके हैं परफॉर्म

बरेली : कुछ अलग करने की चाह, बुलंद हौसले और मजाकिया अंदाज ने बरेली के संदीप शर्मा को मायानगरी में स्टार बना दिया. शुरुवाती दौर में यू ट्यूब पर खुद का चैनल बना कर वीडियो पोस्ट किया तो कुछ ही लाइक मिले, पर इससे इन्होंने हार नहीं मानी. कुछ और वीडियो अपलोड होने के एक महीने बाद ही इनके अभिनय ने लोगों के दिल को छुआ. देखते ही देखते यू ट्यूब पर उनके चैनल के एक लाख से ऊपर सब्सक्राइबर हो गए हैं, जिसके बाद यू ट्यूब ने इन्हें सिल्वर साइन देकर सम्मानित किया.

रग-रग में बसा है बरेली

संदीप शर्मा मूलत: बरेली के आलमगिरी गंज के निवासी हैं. स्कूली शिक्षा गिरीश प्रसाद इंटर कॉलेज और विष्णु इंटर कॉलेज से पूरी की. बरेली कॉलेज से वर्ष 2000 में ग्रेजुएशन किया. वह अपने हर कॉमेडी शो में बरेली का जिक्र करते हैं, लोग बरेली के अंदाज को पसंद करते हैं.

चार करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर संदीप के चार करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर में एक लाख से ऊपर लोग वीडियो को लाइक और शेयर करने मिलने लगते हैं.

रामलीला से मिली इंस्पीरेशन

संदीप शर्मा ने बताया कि स्कूली शिक्षा के दौरान वह रामलीला में संतोषी मां और भगवान शिव का किरदार निभाते थे. इस दौरान लोग उनके अभिनय और डायलॉग की खूब पसंद करते थे. यहीं से उन्हें अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाने की इंस्पीरेशन मिली.

डिबेट में भी बेमिलसाल

बरेली कॉलेज में ग्रेजुएशन के दौरान कई बार डिबेट कॉम्पिटिशन में संदीप ने प्रतिभाग किया. एएमयू, जेएनयू में हुए डिबेट कॉम्पटीशन में बरेली को पहला स्थान दिलाया था.

बड़े पर्दे पर करेंगे परफॉर्म

जल्द ही संदीप शर्मा बड़े पर्दे पर अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे. उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के कई फेमस डायरेक्टर्स से उनकी बात चल रही है. इससे पहले मुंबई और दिल्ली में कैनवस लॉफ नाम के लॉफ्टर शे में परफॉर्म कर चुके हैं.