मुंबई (आईएएनएस)। बॉलिवुड एक्टर संजय दत्त ने सोमवार को अपने पिता, लेट सीनियर एक्टर सुनील दत्त, को उनकी 15 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हुए संजय ने कहा कि मिस यू पापा।

तस्वीरों में दिखीं यादे

संजय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पिता और पुत्र की जोड़ी की थ्रोबैक पिक्चर्स का एक कोलाज बनाया है। जिसमें पिछले कई दशकों की यादें समाई हैं। इस वीडियो को उन्होंने टाइटिल दिया है मूड और मोमेंट्स। साथ ही संजय एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

आप के होते नहीं थी चिंता

संजय ने इस नोट में लिखा है कि ये आपके और मेरे साथ की तस्वीरें हैं, मुझे पता था कि आपके होते मुझे किसी भी चीज़ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। हमेशा मेरी पीठ होने के लिए धन्यवाद। साथ ही उन्होंने कहा कि उनको वे आज ही नहीं हमेशा याद करते हैं।

2005 में हुई थी मृत्यु

25 मई, 2005 को मुंबई में सुनील दत्त का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उन्होंने कई यादगार फिल्मों जैसे "हमराज़", "रेशमा और शेरा", "गुमराह", "मेरा साया", "मदर इंडिया" "वक्त", "पड़ोसन" और "साधना" आदि में काम किया था। उनकी आखिरी फिल्म 2003 में आई संजय दत्त स्टारर "मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस." थी। इस फिल्म में रियल लाइफ की फादर सन जोड़ी ने अपने वास्तविक किरदार स्क्रीन पर प्ले किए थे। सुनील दत्त का सफल सफल राजनीतिक करियर भी था। वह 1984 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए और 2005 में अपनी मृत्यु तक पांच कार्यकाल तक संसद सदस्य रहे।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk