फिल्म की 6 दिनों की कमाई

कानपुर। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' की रिलीज बॉक्स ऑफिस पर किसी त्योहार से कम नहीं है। हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड तोड़ एक नया धमाका करती है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले तो फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों यानी की अपने फर्स्ट वीकेंड में ही 120.06 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था। फिल्म के 6 दिन की कमाई की बात करें तो रिलीज के दिन शुक्रवार को इसने 34.75 करोड़ रुपये कमाए, शनिवार को इसने 38.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया, रविवार को फिल्म ने 46.71 करोड़ रुपये का बेहतरीन कलेक्शन करते हुए मंडे से दूसरे हफ्ते की अच्छी शुरुआत की। सोमवार को 'संजू' ने 25.35 करोड़ रुपये बटोरे तो मंगलवार को 22.10 करोड़ रुपये की कमाई की और बुधवार को इसने 18.90 करोड़ रुपये कमाए। कुल मिला कर फिल्म ने अब तक सिर्फ छह दिनों में ही 186.41 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।  

'संजू' की 6 दिन की कमाई देख फटी रह जाएंगी आंखें,200 करोड़ पार करने के सिर्फ एक दिन दूर

See Also

ये रहीं रणबीर की 100 करोड़ी फिल्में

'संजू' की कमाई की रफ्तार देखते हुए ऐसा लग रहा है कि 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए फिल्म सिर्फ एक दिन और लगाएगी। रणबीर कपूर के गिरते करियर ग्राफ का माइलस्टोन है 'संजू'। 'संजू' ने रणबीर के करियर में एकदम से उछाल ला दिया है। रणबीर कपूर ने आज तक जितनी भी फिल्में की हैं उनकी लिस्ट में 100 करोड़ कमाने के मामले में अभी तक सिर्फ तीन फिल्मों का ही नाम था पर अब 'संजू' भी उस लिस्ट में शामिल हो गई है। रणबीर की 100 करोड़ी फिल्मों में 'बर्फी', 'ये जवानी है दीवानी' और 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ 'संजू' ने भी अपना नाम दर्ज करा लिया है। lबर्फीl ने 112.15 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन किया तो 'ये जवानी है दीवानी' ने 188.57 और 'ऐ दिल है मुश्किल' ने 112.48 करोड़ रुपये कमाए थे।

'संजू' की 6 दिन की कमाई देख फटी रह जाएंगी आंखें,200 करोड़ पार करने के सिर्फ एक दिन दूर

'संजू' के बाद अब इस फिल्म में दिखेंगे

निर्देशक राज कुमार हिरानी तो बॉलीवुड की हिट मशीन कहा जाने लगा है। वहीं फिल्म में रणबीर कपूर ने भी शानदार वापसी की है। रणबीर कपूर के करियर की डूबती नाव के इस फिल्म ने अपना सहारा दे कर सिर्फ डूबने से बचा लिया। फिलहाल रणबीर कपूर संजय दत्त के साथ अपनी नई फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर और संजय के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर भी अभिनय करते दिखेगीं। फिल्म की रिलीज डेट 31 जुलाई, 2020 बताई जा रही है। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

'संजू' की 6 दिन की कमाई देख फटी रह जाएंगी आंखें,200 करोड़ पार करने के सिर्फ एक दिन दूर

'संजू' 200 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार, इतनी कमाई के साथ पांच दिन में तोड़े ये 6 बडे़ रिकॉर्ड

'संजू' देखकर ऋषि कपूर का सीना चौड़ा तो करण जौहर रो पड़े, जानें बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk