कानपुर। हांलाकि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने कभी भी ऑफीशियली अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है, पर अब जो तस्वीर खुद कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट की है उसे देखने के बाद इस बात में कोई शक नहीं रह जाता कि वे दोनों डेटिंग कर रहे हैं। ये तस्वीर सारा के बर्थडे की है जिसे तेलिब्रेट करने कार्तिक खास तौर पर बैंकाक पहुंचे थे।    

मंडे को था बर्थडे
दरसल सारा ने सोमवार को अपना 24वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर कार्तिक उनसे मिलने बैंकॉक पहुंचे। ये दोनों सितारे अपने रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में कार्तिक का इस तरह सारा को सरप्राइज करने का अंदाज इन रयूमर्स को और हवा दे रहा है। कार्तिक की शेयर की गई ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।


सारा को कहा प्रिंसेस
कार्तिक आर्यन ने तस्वीर पोस्ट करते हुए जो कैप्शन लिखा है वो भी काफी खास है।उन्होंने लिखा कि हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस, ईद मुबारक। इतना ही नहीं कुछ अर्सा पहले इन दोनों की मास्क लगाए फोटो वायरल हुई थी। उसी इंसिडेंट को याद करते हुए कार्तिक ने इसके कैप्शन में लिखा है कि  इस बार बिना मास्क के। इस बीच बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा इन दिनों वरुण धवन के साथ  'कुली नंबर वन की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के सेट पर भी उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था जिसकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk