Ranchi : आई नेक्स्ट द्वारा जन्माष्टमी के मौके पर सिटी का क्यूटेस्ट माखन चोर कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया. इसमें बड़ी संख्या में शहर के लोगों ने अपने बच्चों के फोटोग्राफ्स ई-मेल और ह्वाट्स एप के थ्रू आई नेक्स्ट को भेजे थे. इस कॉन्टेस्ट में एक साल से पांच साल तक के बच्चों को शामिल किया गया. आई नेक्स्ट प्रेजेंट्स सिटी का क्यूटेस्ट माखन चोर कॉन्टेस्ट का विनर न्यू डंगराटोली के रहनेवाले तीन साल के सतजप को चुना गया. इसके अलावा तेजस और दिव्यांशु केसरी को रनर-अप चुना गया.

क्0 से क्ब् अगस्त तक भेजे गए थे फोटोग्राफ्स

आई नेक्स्ट प्रेजेंट्स सिटी का क्यूटेस्ट माखन चोर कॉन्टेस्ट के लिए क्0 अगस्त से क्ब् अगस्त तक शहर के लोगों ने अपने बच्चों के फोटोग्राफ्स भेजे. सभी फोटोग्राफ्स को जज किया गया और उनमें से तीन बच्चों को विनर चुना गया. इनमें से एक बच्चे को सिटी का क्यूटेस्ट माखन चोर कॉन्टेस्ट के विनर का प्राइज दिया जाएगा और दो बच्चों को कॉन्सलेशन प्राइज दिया जाएगा.

पेरेंट्स ने जताई खुशी

न्यू डंगराटोली निवासी जसदीप सिंह और हरप्रीत कौर अपने तीन साल के बेटे सतजप को सिटी का क्यूटेस्ट माखन चोर कॉन्टेस्ट का विनर चुने जाने से काफी खुश थे. हरप्रीत कौर ने कहा- मैंने जब अपने बेटे सतजप की तस्वीर खिंचवाई थी, उसी समय मुझे लग रहा था कि मेरा बेटा सिटी का क्यूटेस्ट माखन चोर कॉन्टेस्ट जरूर जीतेगा. वहीं, मोरहाबादी हरिहर सिंह रोड में रहनेवाले पंकज ठक्कर और अलका ठक्कर भी अपने ढाई साल के बेटे तेजस और बरियातू के रहनेवाले प्रकाश केसरी व अनिता केसरी अपनी बेटी दिव्यांशु केसरी के कॉन्टेस्ट में रनर-अप चुने जाने से काफी खुश थे.