दिलशाद और उसके साथियों ने गोलियां बरसाकर इरशाद को उतारा मौत के घाट

गोली बरसाकर भाग रहे दिलशाद को भीड़ ने दबोचा, जमकर पिटाई कर किया अधमरा

मौके पर पहुंचे इरशाद पक्ष के लोगों ने अधमरे दिलशाद को मारी गोली

Meerut। लिसाड़ी गेट के गड्ढे वाली गली में लाल मस्जिद के पास शनिवार को सटोरिए ने बदमाशों को हफ्ता देने से मना किया तो गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि हत्या कर भाग रहे एक बदमाश को आसपास के लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। साथ ही मौजूदा लोगों में से किसी ने एक गोली बदमाश को भी मार दी। पुलिस ने घायल बदमाश को मेडिकल में भर्ती कराया।

क्या है मामला

लिसाड़ी गेट के गली नंबर 18 लक्खीपुरा में दिलशाद पुत्र अब्दुल सलाम रहता है। दिलशाद अपने साथी शाहरुख और तीन अन्य साथियों के साथ 18 नंबर गड्ढे वाली गली लाल मस्जिद के पास सट्टे का काम करने वाले इरशाद के पास पैसा वसूलने के लिए गए थे। इरशाद ने दिलशाद को पैसे देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दिलशाद ने अपने साथियों के साथ मिलकर तमंचे से तीन गोलियां इरशाद को मारी। मौके से इरशाद को उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डाक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

भीड़ ने दबोचा

इरशाद पर गोलियां बरसाकर भाग रहे दिलशाद और उसके साथियों का भीड़ ने पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान शाहरुख समेत सभी आरोपी तो मौके से फरार हो गए जबकि दिलशाद को भीड़ ने दबोच लिया। भीड़ ने दिलशाद को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बताया जा रहा है कि इतने में इरशाद पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे गए और उन्होंने अधमरे दिलशाद को गोली मार दी। सूचना पर मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची और दिलशाद को गंभीर हालत में उपचार के लिए मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती कराया। खबर लिखे जाने तक दिलशाद की हालत नाजुक बनी हुई थी।

दोनो ही पक्ष क्रिमिनल हैं। इनके खिलाफ पहले से ही अलग-अलग थानों में कई मुकदमे कायम हैं। दिलशाद के सलमान गैंग से जुड़े होने की बात भी सामने आई है। पूरे प्रकरण की गहनता के साथ जांच की जा रही है, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दिनेश शुक्ला, सीओ, कोतवाली