- मॉल व शो रूम से लेकर लोकल मार्केट तक में मिल रहा भारी डिस्काउंट

- ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए बाजार में उमड़ रही ग्राहकों की भारी भीड़

बारिश के साथ शहर के मार्केट में मानसून ऑफर्स की शुरूआत हो चुकी है। ब्रांडेड हो या नॉनब्रांडेड बाजार में हर आयटम पर शानदार मानसून सेल ऑफर मिल रहा है। शोरूम से लेकर मॉल में बंपर छूट चल रही है। कपड़ों, जूतों, लाइफ स्टाइल आयटम, एसेसरीज, बैग, साड़ी, सूट, जूते, चप्पल जैस आयटम की कीमतें छूट की बारिश में भीग रही हैं। मानसून में शॉपिंग करने वालों के लिए यह सौदा बेहद फायदे का साबित हो रहा है। यही वजह है इन आफर्स का लाभ उठाने के लिए बाजार में ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ रही है। ऐसा कोई शॉप या शोरूम नहीं है जहां ऑफर फायदा उठाने वालों की भीड़ न हो।

रक्षा बंधन और तीज का भी ऑफर

समर स्टॉक निकालने के लिए ब्रांडेड शो रूम ने छूट ऑफर लांच कर दिए हैं, ताकि नया कलेक्शन ला सकें। वहीं रक्षाबंधन और तीज के मद्देनजर वूमेंस वियर, ग‌र्ल्स वियर, एसेसरीज और ज्वेलरी पर भारी छूट दी जा रही है। मार्केट में कपड़ों और लाइफ स्टाइल के सभी ब्रांड्स पर इस समय 25 प्रतिशत से 70 प्रतिशत तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। मानसून ऑफर्स में कई प्रकार की स्कीमें हैं। एक पर एक फ्री, पहले आओ पहले पाओ, दो की खरीद पर एक फ्री का ऑफर भी दिया जा रहा है।

शॉपिंग के लिए बेहतर समय

कॉलेज स्टूडेंट्स और ऑफिस गोइंग ग‌र्ल्स के शॉपिंग के लिए इससे बेहतर समय कोई और नहीं हो सकता। पर्स, हैंडबैग, क्लच, टॉप, ट्राउजर, पेंट्स, केपरी, स्कर्ट्स, जैकेट, कुर्तियां, टीशर्ट, फंकी ज्वैलरी, फुटवियर्स, स्टोल जैसे आयटम पर पर छूट मिल रहा है। दुकानों, शोरूम के साथ बुटीक्स पर भी सेल ऑफर हैं। मानसून में समर का स्टॉक आउट करने के लिए बुटीक्स भी एक पर एक फ्री से लेकर 20 से 50 प्रतिशत तक कीमतों में छूट दे रहे हैं। इधर अंसुल बुटिक में तीज और रक्षाबंधन के मौके पर 50 प्रतिशत तक का ऑफर दिया जा रहा है।

कपड़े से ज्वेलरी सब में फायदा

यही नहीं कपड़ों से लेकर रेडीमेड और मेकिंग में भी छूट दी जा रही है। धानूका स्टोर्स भी अपने तीनों स्टोर्स में बंपर ऑफर दे रहा है। यहां वूमेन्स वीयर पर 40 से 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। जबकि सेलेक्टेड साड़ी पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यही नहीं यहां आर्टिर्टिफिसियल ज्वेलरी और लेडिज पर्स के अलावा एसेसरीज पर भारी छूट दी जा रही है।

हर ब्रांड पर छूट ही छूट

मॉल और बाहर बने बड़े-बड़े ब्रांडस् के शो रूम में ब्रांडेड जींस, टीशर्ट व कपड़ों पर 50 प्रतिशत तक कीमतों में छूट है। कंबल घर से लेकर मैक्स, वी मार्ट, सीवी मार्ट तक हर जगह लाइफ स्टाइल पर 30 से 70 प्रतिशत तक के ऑफर है। ऐसी ही छूट अन्य ब्रांडेड सामानों पर भी मिल रही है।

हमारे यहां ग्राहकों को 70 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। यह ऑफर सभी ब्रांड और सभी आयटम पर उपलब्ध है। वैसे तो यह ऑफर एक माह के लिए है, लेकिन आदेश आने पर समय बढ़ाया भी जा सकता है।

रोशन, फ्लोर मैनेजर-सीवी मार्ट

रक्षा बंधन और तीज को लेकर शोरूम में भारी ऑफर दी जा रही है। यहां ग्राहकों को सभी लेडिज वीयर पर 50 प्रतिशत फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। महिलाएं इस ऑफर का लाभ 15 अगस्त तक उठा सकती हैं।

रितेश, अंसुल बुटिक

धानुका स्टोर में एक छत के नीचे कपड़े से लेकर ज्वेलरी और एसेसरीज तक उपलब्ध है। यहां सभी लेडिज वीयर पर फ्लैट 50 प्रतिशत का ऑफर दिया जा रहा है। यह आफर हमारे तीनों शोरूम महमूरगंज, रथयात्रा व बांसफाटक पर दिया जा रहा है।

गौरी धानुका, ऑनर-धानुका स्टोर

हमारे यहां अलग-अलग ब्रांड पर डिफरेंट्स ऑफर दिए जा रहे हैं। इसमें किसी ब्रांड पर 40 तो किसी पर 50 से 60 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर इतनी भारी छूट हर कस्टमर के लिए बेहद ही फायदे का सौदा है।

रवि प्रकाश-कंबल घर