परिजनों ने थाने में कराई शिकायत दर्ज, पुलिस तलाश में जुटी

आगरा। थाना एमएम गेट स्थित नूरी गेट निवासी नौवीं का छात्र रहस्मय तरीके से गायब हो गया। घर से स्कूल गया छात्र जब घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता होने लगी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। उसकी साइकिल मिल गई है। परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस छात्र की तलाश में जुटी है।

स्कूल की बोल कर गया था

नूरी गेट, छत्ते वाली गली निवासी संतोष अग्रवाल की नूरी गेट में रेवड़ी गजक की दुकान है। उनका 14 वर्षीय बेटा आदित्य अग्रवाल हरीपर्वत स्थित एमडी जैन इंटर कॉलेज में नौवीं क्लास का छात्र है। शनिवार की सुबह छात्र घर से साइकिल लेकर स्कूल जाने की बात बोल कर निकला था। दोपहर तीन बजे स्कूल की छुट्टी होती है लेकिन वह घर नहीं लौटा।

परिजनों ने की तलाश

तीन बजे के बाद चार बज गए लेकिन छात्र नहीं आया। परिजनों को चिंता होने लगी। परिजन सीधे स्कूल गए। वहां जाकर पता चला कि स्कूल का अवकाश था। यह सुन कर परिजनों की चिंता और बढ़ गई। परिजनों ने इसके बाद उसके दोस्तों और अपने रिश्तेदारों से सम्पर्क कर जानकारी की। वहां भी उसका कुछ पता नहीं चल सका।

साइकिल स्टेशन की पार्किंग में मिली

परिजनों ने थाना एमएम गेट में अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सबसे पहले छात्र की तलाश बस स्टेंड और रेलवे स्टेशन से शुरु की। पुलिस जब राजामंडी रेलवे स्टेशन पहुंची तो उसकी साइकिल पार्किंग में खड़ी मिली। पुलिस ने साइकिल बरामद कर परिजनों को दी। पिता संतोष अग्रवाल का कहना था कि साइकिल रेलवे स्टेशन पर लावारिस अवस्था में पड़ी हुई थी। स्टेशन मास्टर ने साइकिल स्टेंड पर खड़ी करवाई थी।

अपहरण की आशंका

लावारिस साइकिल देख परिजन दहशत में आ गए हैं। आशंका बन रही है कि उसे ट्रेन से ले जाया गया है। परिजनों को आशंका है कि कोई बहला-फुसला कर उसका अपहरण कर ले गया है हालांकि अभी तक कोई कॉल परिजनों के पास नहीं आया है। पिता संतोष अग्रवाल का कहना था कि बेटा पहले कभी इस तरह से गया भी नहीं है।