- सोमवार को जीटीबी स्कूल में चल रही लीकर पार्टी को लेकर स्टूडेंट्स ने की प्रबंधक व शिक्षकों पर कार्रवाई की मांग।

<- सोमवार को जीटीबी स्कूल में चल रही लीकर पार्टी को लेकर स्टूडेंट्स ने की प्रबंधक व शिक्षकों पर कार्रवाई की मांग।

MeerutMeerut- सोमवार को जीटीबी पब्लिक स्कूल में क्रिसमस पार्टी में लीकर पार्टी करने को लेकर एबीवीपी ने डीएम कार्यालय पर कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान संगठन के सैकड़ों छात्रों ने मिलकर स्कूल प्रबंधक व प्रिंसिपल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

रद करें मान्यता

कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए डीएम कार्यालय पर पहुंचे। इस दौरान छात्रों का कहना था कि स्कूल परिसर में इस तरह से सार्वजनिक तौर पर शराब पीना बहुत ही बुरी बात है। इस दौरान महानगर मंत्री चिराग गुप्ता एवं महानगर कार्यालय प्रमुख उत्तम सैनी का कहना था कि शिक्षा के मंदिर में शराब पीकर स्कूल प्रशासन समाज में क्या संदेश देना चाहता है। परिषद की मांग थी कि संबंधित दोषियों को तत्काल जेल भेजा जाए और स्कूल की मान्यता समाप्त की जाएं। ताकि भविष्य में कोई ऐसी गलती न करें।

प्रशासन को चेतावनी

इस दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना था कि अगर दो दिन में उनकी मांग पूरी न हुई तो मजबूरन स्कूल पर संगठन को ही ताला लगाना पड़ेगा। मौके पर मौजूद एडीएम गोपाल ने ज्ञापन लिया व दो दिन में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। प्रदर्शन के दौरान उत्तम सैनी, भावेश चौधरी, रोहित आनंद, अंकित स्वामी, प्रीति गौड़, सचिन शर्मा, विपुल, अंकित वेसल, पूजा गुप्ता, नितिश वर्मा, अक्षय, शियंका शर्मा आदि मौजूद रहे।

स्कूल पर कार्रवाई की मांग

बीजेपी नेता अंकुर राणा ने जीटीबी स्कूल पर कार्रवाई के लिए डीएम से मांग की है। अंकुर का कहना था कि इस तरह से शिक्षा के मंदिर में शराब चलना बहुत गलत है। इसके लिए प्रशासन को एक ऐसी कमेटी बनाने की आवश्यकता है। जो इस तरह के कार्यक्रमों पर नजर रख सकें।