कानपुर। साल 2018 में कई बाॅलीवुड सेलेब्स ने शादी रचाई और अब प्रतीक बब्बर की बारी है। प्रतीक बब्बर अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हल्दी और मेहंदी से उनकी वेडिंग फंक्शंस की शुरुआत हो चुकी है। इन दोनों कपल की हल्दी और मेंहदी की रस्में हुई थीं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं। कपल करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था और पिछले साल 22 जनवरी को उन्होंने सगाई कर इस रिश्ते को नाम दे दिया। वहीं कहा जा रहा है कि कपल 23-24 जनवरी को शादी के बंधन में भी बंधने वाला हैं। फिलहाल आप यहां देखें कपल की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें।

तस्वीरें: प्रतीक बब्बर गर्लफ्रेंड सान्या संग शादी को तैयार,हल्दी और मेहंदी की फोटो जीत लेंगी दिल

कौन हैं सान्या और क्या करती हैं

See Also

सान्या ने नेशनल इंस्टीट्यूट आॅफ फैशन टेक्नोलाॅजी से फैशन कम्यूनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है। वहीं उन्होंने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग का डिप्लोमा भी किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये भी कहा जा रहा है कि सान्या पाॅलीटिकल बैग्राउंड से आती हैं। दोनों लखनऊ में इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों और रस्में निभाने में व्यस्त हैं। दोनों आज लखनऊ में शादी करने के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। रिसेप्शन की डेट भी तय हो चुकी है पर अब तक उसकी आॅफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं कहा जा रहा है कि उनकी शादी में सिर्फ दोनों के करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे।

तस्वीरें: प्रतीक बब्बर गर्लफ्रेंड सान्या संग शादी को तैयार,हल्दी और मेहंदी की फोटो जीत लेंगी दिल

2019 में होगी ये पहली बाॅलीवुड शादी

2018 की शुरुआत में मार्च में एक्ट्रेस श्रिया सरन ने बाॅलीवुड में वेडिंग सीजन की शुरुआत की थी। इसके बाद सोनम कपूर, नेहा धूपिया, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और हिमेश रेशमिया जैसे कई बड़े सेलेब्स ने शादी रचाई। वहीं साल 2019 में वेडिंग सीजन की शुरुआत प्रतीक और सान्या करने जा रहे हैं। हालांकि इनके बाद इस साल किन-किन सेलेब्स की वेडिंग की खबर आने वाली है ये तो समय के साथ ही पता लगेगा।

तस्वीरें: प्रतीक बब्बर गर्लफ्रेंड सान्या संग शादी को तैयार,हल्दी और मेहंदी की फोटो जीत लेंगी दिल

नए साल पर प्रतीक बब्बर इनसे करने जा रहे शादी, ये है वेडिंग डेट

प्रतीक बब्बर बर्थडे: ऐसे बाॅलीवुड सितारे जिन्होंने दान में सैलरी ही नहीं आंखे व घर भी दे दिए

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk