अफसरों को समय से आने और काम में गंभीरता दिखाने के निर्देश

कार्यालय में गंदगी देखकर हुए नाराज, सफाई के आदेश

मेरठ। एमडीए के नए वीसी योगेन्द्र यादव ने गुरुवार को प्राधिकरण का निरीक्षण किया। इस दौरान वीसी ने सभी अफसरों के दफ्तरों को भी चेक किया। निरीक्षण के बाद वीसी ने अफसरों और कर्मचारियों से अनुशासन और नियमावली में रहकर काम करने को कहा।

दस साल में पहला निरीक्षण

मेरठ विकास प्राधिकरण के नवनियुक्त वीवी योगेन्द्र यादव ने प्राधिकरण कार्यालय का निरीक्षण किया। कर्मचारियों की मानें तो पिछले दस सालों में किसी वीसी द्वारा किया गया यह पहला निरीक्षण है। इससे पूर्व तत्कालीन वीसी जेसी आदर्श ने प्राधिकरण परिसर का निरीक्षण किया था। इस दौरान वीसी ने एक-एक कर सभी अफसरों की केबिन व अनुभागों को चेक किया।

गंदगी पर दिखाई नाराजगी

वीसी को निरीक्षण के दौरान परिसर व कार्यालयों के बाहर कई जगह टॉयलेट की बदबू व गंदगी पसरी दिखाई दी। इस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए सफाई व स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने की बात कही। उन्होंने कहा कि पहले खुद को सुधारों तब जाकर शहर का सुधार किया जा सकता है।

समय पर आएं अफसर

इस दौरान वीसी को अफसरों की लेटलतीफी से आने की शिकायत मिली, जिस पर उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को अनुशासन का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि अफसर काम में गंभीरता लाएं और समय पर दफ्तर पहुंचना सुनिश्चित करें।