कानपुर। दीपिका पादुकोण जो नाॅर्मल डेज में भी काफी खूबसूरत लगती हैं। उन्होंने रेड ड्रेस में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो काफी हाॅट नजर आ रही हैं। इस पर उनके हसबैंड और एक्टर रणवीर सिंह ने जबरदस्त कमेंट किया है। दरअसल दीपिका ने अपनी इस हाॅट तस्वीर पर कैप्शन में जो लिखा काफी क्यूट है। रणवीर ने अपने चुलबुले अंदाज में एक्ट्रेस को उन्हीं के कैप्शन का जवाब दिया। दीपिका ने इस तस्वीर के कैप्शन पर लोगों की जिंदगी में लाल रंग के महत्व को उजागर किया।


दीपिका के इस कैप्शन पर रणवीर का कंमेंट

दीपिका इस रेड ड्रेस में काफी हाॅट नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी ड्रेस के कलर को जस्टिफाई करते हुए लिखा, 'लाल रंग लोगों की भूख को जगाता है, लाला रंग लोगों की अटेंशन को अपनी ओर खींचता है, लोगों को एक्साइटेड करता है, जीवन में एनर्जी भरता है और दिलों की धड़कन को तेज कर देता है। इन सभी चीजों को आज मैं अपने साथ कैरी कर रही हूं।' एक्ट्रेस के इस कैप्शन पर रणवीर ने बड़ा मजेदार कमेंट किया है। रणवीर ने लिखा, 'हां, तुमने जो भी कैप्शन लिखा है वो सब इस वक्त मेरे साथ हो रहा है।'


भंसाली की अगली फिल्म में रणवीर बनेंगे 'बैजू बावरा', फिर साथ होंगी दीपिका


दीपिका-रणवीर का वर्कफ्रंट
वहीं दीपिका-रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस वक्त अपनी फिल्म छपाक में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में एक एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभा रही हैं। वहीं रणवीर सिंह की झोली में इस वक्त कई फिल्में हैं। एक्टर इस वक्त 83 के काम में लगे हुए हैं। ये फिल्म भारत के क्रिकेट में पहला वर्ल्ड-कप घर लाने के इतिहास को दोहराएगी। वहीं इसमें इनके अलावा कई और हीरो भी नजर आएंगे जैसे पंजाबी सिंगर हार्डी संधू और अंगद बेदी। इसके अलावा रणवीर सूर्यवंशी में भी एक छोटा सा रोल निभाएंगे।


'महाभारत' में द्रौपदी बनेंगी दीपिका पादुकोण, रोल को लेकर काफी एक्साइटेड

 

 

 

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk