-बढ़ी हुई नदियों के विराट स्वरूप को कैमरे में कैद करना चाहता है हर कोई

PRAYAGRAJ: हर तरफ सेल्फी का शौक देखने को मिल रहा है। इन दिनों नदियों का पानी बढ़ा हुआ है। बड़ी संख्या में लोग बिल्कुल किनारे खड़े होकर सेल्फी लेते नजर आ आते हैं। इन लोगों का कहना है कि वह गंगा के इस विराट स्वरूप को कैमरे में कैद कर लेना चाहते हैं।

ताकि यादों में हो जाए दर्ज

दारागंज में बने बक्शी बांध पर भी बहुत से लोग सेल्फी लेते नजर आते हैं। यहां गंगा नदी के किनारे सेल्फी ले रही कुमारी आख्या से हमने बात की। उन्होंने कहा कि गंगा नदी दूर बहती है। लेकिन बाढ़ के समय यह काफी पास तक आ जाती है। यह दृश्य काफी सुकून देने वाला होता है। मन करता है कि यहीं बैठकर लहरों को देखते रहें और इसकी आवाज को सुनते रहीं। वहीं ज्योति कुशवाहा कहती हैं लगता है कि यह प्रयागराज की सबसे सुकून वाली जगह है। शहर की भागदौड़ से इतर इस जगह पर कुछ वक्त गुजारना अंदर से रिलैक्स कर देता है।

ब्रिज के पास भी जुट रहे सेल्फी लवर

नैनी ब्रिज, कर्जन ब्रिज और शास्त्री ब्रिज हमेशा से सेल्फी लवर्स के लिए सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहे हैं। गंगा और यमुना की नदियों में बढ़े हुए पानी के बीच इन ब्रिजेज पर सेल्फी लेने वालों की संख्या भी खूब बढ़ी है। यहां तक कि कई बार व्हीकल्स से चलते हुए लोग भी यहां रुककर सेल्फी लेने के लिए रुक जाते हैं।