-निजी कोरियर कंपनी से पीएम मोदी को राखी भेजने पर नहीं लिया जा रहा कोरियर और लिफाफे के पैसे

- सिविल लाइंस स्थित आईसीआईसीआई बैंक के पास है कोरियर कंपनी का ऑफिस

====

2-अगस्त से फ्री बुकिंग की थी शुरू

14 अगस्त तक होगी राखी भेजने की बुकिंग

150-राखी बरेलियंस भेज चुके हैं पीएम के लिए

10-रुपए का करीब लिफाफा और कोरियर चार्ज फ्री

===================

बरेली: रक्षाबंधन पर कोई बहन पीएम मोदी जी को राखी भेजना चाहती है तो वह फ्री राखी भेज सकती है. एक निजी कोरियर कंपनी ने यह अनूठी पहल की है. शहर के सिविल लाइंस स्थित कोरियर कंपनी के ऑफिस से पीएम को राखी कोरियर करने पर कोई चार्ज नहीं लिया जा रहा है. इतना ही नहीं राखी भेजने के लिए खास तरह का लिफाफा भी दिया जा रहा है वह भी फ्री. आपको अपने साथ सिर्फ रखी लेकर कोरियर ऑफिस पहुंचना होगा. इसके बाद राखी को लिफाफे में पैक करने से कोरियर करने तक का पूरा काम वहां कोरियर ऑफिस में बैठा स्टाफ करता है.

खास तरह के हैं लिफाफे

मूलरूप से गुजरात निवासी नीलेश शियानी निजी कोरियर कंपनी में मैनेजर है. बताते हैं कि कोरियर कंपनी की तरफ से 2 अगस्त को आदेश आया था कि मोदी जी को कोई बहन राखी भेजना चाहती है तो वह 14 अगस्त तक बुक करा सकती है. राखी पैकिंग से लेकर भेजने तक का पूरा खर्च कंपनी उठाएगी. सिविल लाइंस स्थित आईसीसीआई बैंक के पास कोरियर कंपनी के ऑफिस में राखी पैक करने और भेजने की पूरी व्यवस्था है. कंपनी की ओर से एक वाटर प्रूफ लिफाफा भी दिया जा रहा है जिस पर सब पढ़ें-सब बढ़ें, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, सेव वाटर जैसे स्लोगन लिखे हुए हैं.

हम क्यों नहीं कर सकते

कोरियर से फ्री राखी भेजने के बारे में जब मैनेजर से बात की तो उन्होंने बताया कि जब मोदी जी देश के लिए इतना कुछ कर सकते हैं, तो उनकी कोरियर कंपनी मोदी जी के लिए बहनों की राखी तो फ्री भेज ही सकती है.

=================

-कोरियर कंपनी की तरफ से आदेश आया है कि जो भी बहन मोदी जी को राखी कोरियर से भेजेंगी तो उसका चार्ज नहीं लिया जाएगा. राखी कोरियर करने के लिए खास तरह के स्लोगन लिखे लिफाफे भी मौजूद हैं. जिसमें रखकर ही राखी कोरियर की जा रही हैं.

नीलेश शियानी, मैनेजर, कोरियर कंपनी