- तीन थानों का फोर्स भी नहीं कर सका ट्रेस

आगरा। शहर में गुरुवार को काले रंग की फिगो कार काल बनकर दौड़ी। मारुति एस्टेट चौराहे पर बुजुर्ग को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं, एमजी रोड पर दो युवकों को चपेट में ले लिया। इस दौरान तीन थानों में बेकाबू कार की कंप्लेन पहुंच चुकी थी। पुलिस भी कार की तलाश में लग गई, लेकिन चालक और कार का पता नहीं लग सका।

मारुति एस्टेट में बुजुर्ग को रौंदा

थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के मारुति एस्टेट निवासी प्रेम लालवानी (65) शाम करीब छह बजे सब्जी लेने गए थे। वापस लौटते समय ब्लैक कलर की कार फोर्ड फिगो ने चपेट में ले लिया। लालवानी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एमजी रोड पर भी मारी टक्कर

बेकाबू कार मारुति एस्टेट पर टक्कर मारने के बाद एमजी रोड पर पहुंच गई। इस दौरान कई वाहन चालक कार से बाल-बाल बचे। एमजी रोड पर कार ने दो लोगों को टक्कर मार दी। इसमें वजीरपुरा निवासी दो युवक घायल हो गए। घटना की सूचना थाना हरीपर्वत को दी गई। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

तीन थानों की पुलिस रही बेबस

शहर में मौत बनकर दौड़ रही बेकाबू कार की शिकायत तीन थानों को पहुंच चुकी थी। थाना जगदीशपुरा, शाहगंज और हरीपर्वत की पुलिस उसकी खोज में सड़कों पर दौड़ती रही, लेकिन कार नहीं मिली।

कार के नंबर से छेड़छाड़

जगदीशपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि कार का नंबर ट्रेस किया जा रहा है। कार के नंबर से छेड़छाड़ की गई है, इससे आरोपी का पता लगाने में मुश्किल हो रही है। वहीं, थाना प्रभारी हरीपर्वत प्रवीण सिंह मान ने बताया कि काले रंग की कार की सूचना मिली थी, इसकी जानकारी नहीं मिली है कि कार किसकी है।