-ट्रेनों की लेटलतीफी के चलते शनिवार रात ही पहुंचे कैंडिडेट

-सीनियर सेक्सन इंजीनियर के 202 पदों के लिए आरआरबी एनसीआर आज आयोजित कर रहा है परीक्षा

-लोअर पीसीएस का मेंस भी आज, इलाहाबाद और लखनऊ में बनाए गए सेंटर्स

<-ट्रेनों की लेटलतीफी के चलते शनिवार रात ही पहुंचे कैंडिडेट

-सीनियर सेक्सन इंजीनियर के ख्0ख् पदों के लिए आरआरबी एनसीआर आज आयोजित कर रहा है परीक्षा

-लोअर पीसीएस का मेंस भी आज, इलाहाबाद और लखनऊ में बनाए गए सेंटर्स

ALLAHABAD: ALLAHABAD: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड एनसीआर में जूनियर इंजीनियर्स की भर्ती परीक्षा के बाद अब सीनियर सेक्सन इंजीनियर्स भर्ती परीक्षा की बारी है. परीक्षा रविवार ख्क् दिसंबर को होगी है. एग्जाम में शामिल होने के लिए हजारों कैंडिडेट्स शनिवार की रात ही इलाहाबाद पहुंच गए. कड़कड़ाती ठंड में होटल, लॉज और धर्मशालाओं में जगह न मिलने पर कैंडिडेट्स ने जंक्शन के वेटिंग हाल और सर्कुलेटिंग एरिया में रात बिताई.

इलाहाबाद में फ्म् और आगरा में 9भ्00 कैंडिडेट्स

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड एनसीआर ने सीनियर सेक्सन इंजीनियर्स के ख्0ख् पदों के लिए वैकेंसी निकाली थी. जिसके लिए हजारों कैंडिडेट्स ने अप्लाई किया था. इसमें से इलाहाबाद में फ्म् हजार क्00 कैंडिडेट्स को एग्जाम में शामिल होने के लिए काल किया गया है. रविवार को दिन में क्क् से एक बजे तक एग्जाम होगा. इसके लिए ब्0 सेंटर्स बनाए गए हैं. आगरा में नौ सेंटर पर एग्जाम के लिए नौ हजार भ्08 कैंडिडेट्स को कॉल किया गया है.

रेलवे ने की तैयारी, दो ट्रेनों का समय बदला

आरआरबी एग्जाम में आने वाले कैंडिडेट्स की सुविधा के साथ ही मुन्ना भाईयों पर नकेल के लिए रेलवे ने पूरी तैयारी कर ली है. एसटीएफ के साथ विजिलेंस के जवान लगाए गए हैं. कुछ ट्रेनों के समय में परिवर्तन किया गया है. सुबह म्.क्भ् पर इलाहाबाद से झांसी के लिए जाने वाली पैसेंजर रविवार को क्ब्.फ्0 बजे इलाहाबाद जंक्शन से रवाना होगी. 7.क्भ् बजे इलाहाबाद से मुगलसराय जाने वाली इलाहाबाद-मुगलसराय पैसेंजर रविवार को क्फ्.ब्भ् बजे रवाना होगी.

बाक्स

पीसीएस लोअर परीक्षा आज

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की कम्बाइंड लोअर सबआर्डिनेट ख्0क्फ् मेंस परीक्षा भी रविवार को आयोजित की जाएगी. इसके लिए इलाहाबाद और लखनऊ में सेंटर्स बनाए गए हैं. इसमें भी हजारों की संख्या में परीक्षार्थी शामिल होंगे. परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी.