- गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षा को लेकर पुलिस हुई मुस्तैद, आंतकी थ्रेट के बाद मंदिरों, घाटों और भीड़ वाले इलाकों में बढ़ाई गई चौकसी

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

शहर के चप्पे चप्पे पर सुरक्षा को लेकर पुलिस मुस्तैद है। कहीं कोई चूक न हो इसके लिए हर थानेदार को पूरी तरह से अलर्ट रहने को कहा गया है। ये तैयारी किसी और दिन के लिए नहीं बल्कि 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के लिए है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र को आये अलर्ट के बाद पुलिस पूरी तरह से चौकन्नी हो गयी है। गणतंत्र दिवस के पहले बुधवार को मॉल्स, स्टेशन, रोडवेज और मंदिरों की तलाशी ली गई और पुलिस ने लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया।

भीड़-भाड़ को लेकर अलर्ट

शहर में भीड़भाड़ वाले इलाकों को लेकर पुलिस ज्यादा सावधानी बरत रही है क्योंकि आईबी और केन्द्रीय खुफिया एजेंसियों की ओर से जारी किए गए अलर्ट में बनारस में भी आतंकी हमले का खतरा बताया गया है। इसे देखते हुए घाटों से लेकर बाजारों और भीड़भाड़ वाले इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है ताकि पब्लिक को सेफ फील हो। एसएसपी के मुताबिक हर संदिग्ध पर नजर रखने को कहा गया है। पब्लिक भी इस मामले में सहयोग करे और किसी पर भी कुछ संदेह होने पर उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। ताकि समय रहते ही चीजों को ट्रेस कर उचित कार्रवाई की जा सके।

पुलिस लाइन में भी आयोजन

गणतंत्र दिवस के मौके पर पुलिस लाइन में भी भव्य आयोजन होगा। इसमे स्कूली बच्चों संग पुलिस और पीएसी के लोग हिस्सा लेंगे। इसे लेकर बुधवार को पूरे दिन रिहर्सल होती रही।