- गंभीर घायल छात्रों को कराया मेडिकल में भर्ती

- छात्रों ने दी अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर

Meerut: सीसीएसयू में अज्ञात छात्रों ने हरियाणा से आए तीन छात्रों पर लाठी-डंडों व हॉकी से हमला बोल दिया। जिसमें तीनों छात्र घायल हो गए। एक छात्र का सिर फोड़ दिया। गंभीर हालत में उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया। घायल छात्रों ने अज्ञात दर्जनों छात्रों के खिलाफ मेडिकल थाने में तहरीर दी है।

आरोपी फरार

हरियाणा के पलवल जिले के रहने वाले रवि तेवतिया, सरबजीत एडवोकेट, कुलदीप सिंह रावत ने विवि से बीए एलएलबी पास आउट किया है। किसी कारण वंश उनकी एक विषय में अनुपस्थिति दिखाई गई थी। जिसके चलते वह सभी सबूत लेकर बुधवार को गोपनीय विभाग आए हुए थे। बताया गया है कि दोपहर करीब साढे़ 11 बजे गोपनीय विभाग में जाते हुए सपा छात्र संघ के एक नेता से उक्त तीनों को बहस हो गई।

दर्जनों छात्रों ने बोला हमला

कुछ समय बाद उक्त छात्र नेता अपने साथ एक दर्जन से अधिक युवकों को लेकर गोपनीय विभाग पहुंचा और तीनों पर लाठी-डंडों व हॉकी से हमला बोल दिया। जिसमें तीनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से कुलदीप राव का सिर बुरी तरह से फट गया। विवि में मारपीट की सूचना पर मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची।

घायल छात्रों ने दी तहरीर

मेडिकल पुलिस ने घायल छात्रों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया। घायल छात्रों का कहना था कि उन पर सपा छात्र संघ के छात्र नेता ने हमला किया है। हालांकि उन्होंने अज्ञात दर्जनों छात्रों के खिलाफ मेडिकल में तहरीर दी है।

आपसी रंजिश की वजह से झगड़ा हुआ है। छात्रों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

-रविन्द्र वशिष्ठ, एसओ मेडिकल थाना