RANCHI: रांची पुलिस को दिए कंफेशन में पकड़ाई कॉल गर्ल ने कहा कि ग्राहकों से एक घंटे के लिए सेक्स रैकेटियर तीन हजार रुपए वसूलता था। यह राशि एक ग्रुप में बंटती थी, फिर उससे सभी लोग ऐश-मौज करते थे। पकड़े गए सरगना मनोज कुमार राय ने स्वीकार किया कि वो सेक्स रैकेट का ग्रुप बनाया था। यह रैकेट व्हाट्सएप ग्रुप पर एक्टिव था और ग्राहकों का पहले नाम, नंबर, पता आदि पूछ लिया जाता था। साथ में वो ग्राहकों से आईडी भी लेता था, ताकि होटल में एंट्री करने में आसानी हो।

थाने को नहीं देते थे ब्योरा

स्टेशन रोड स्थित होटलों के मालिकों द्वारा आने-जानेवाले लोगों का ब्योरा थाने को नहीं दिया जाता था। पर, होटल अवतार के कर्मचारियों द्वारा जब थाने में ब्योरा दिया जाता था तो इनलोगों के बारे में जानकारी छिपा ली जाती थी। पुलिस इस मामले में भी होटल मालिक व उसके कर्मचारियों के खिलाफ एक्शन लेगी।

होटल मालिक को प्रति ग्राहक 500 रुपए

इन कॉल गर्ल ने यह भी बताया कि जिस्मफरोशी के धंधे में होटल मालिक मुकेश सिंह व मनोज सिंह को प्रति ग्राहक 500 रुपए दिए जाते हैं। जब वो लोग होटल में रुकती थीं, तब कोई पहचान पत्र नहीं दिया जाता था और न ही रजिस्टर में चढ़ाया जाता था। इससे जो आमदनी होती है, पांचों मिलकर बांट लेते थे। उनलोगों ने बताया कि मनोज कुमार राय उर्फ मोहित सिंह, प्रवीण राय, रूपेश सिंह इस धंधे को दो साल से चला रहे हैं। पूरा धंधा व्हाट्सएप पर चलता है।

कोलकाता से आती हैं लड़कियां

युवती ने बताया कि इस धंधे में उन्हें हर कस्टमर से 2000 रुपए मिलते हैं। हालांकि धंधा करने के लिए दलाल होते हैं, जिन्हें कमीशन वही देती हैं। लेकिन जब से वाट्सएप पर यह सब शुरू हुआ है धंधा करना आसान हो गया है। ये लड़कियां पिछले दो साल से इस धंधे में शामिल हैं और वो कोलकाता से रांची आकर धंधा करती हैं।