एक मैग्जीन को दिए अपने इंटरव्यू में शर्लिन ने क्लेम किया कि वो इंडिया और बॉलिवुड में सेक्सुलिटी को लेकर सोच में चेंज लाने वाली ऐसी फर्स्ट एक्ट्रेस हैं जो सेक्स रिव्योलूशन लायी हैं. जी हां शर्लिन इस बात का सारा क्रेडिट खुद को दे रही हैं कि इससे पहले यहां के लोगों में सेक्स को लेकर बड़ी ऑर्थेडॉक्स सोच थी जिसे उन्होंने अपनी कोशिशों से बदला है और इस काम में उनकी हैल्प की है प्ले ब्वॉय मैग्जीन ने. इस मैग्जीन में काम करना एक स्प्रिच्युल एक्सपीयरेंस था जिसे इंडिया में लोग नहीं समझ सके हैं.

   

दूसरी ओर उन्होंने ये भी कहा है कि वो अभी तक सिंगल हैं पर अब मैरिज करना चाहती हैं. अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर उन्हें एक शरीफ बंदे की तलाश है. अपने ट्विटर एकाउंट पर शर्लिन ने यह मंशा जाहिर की है और अपने फैंस से दुआ करने के लिए कहा है कि जल्दी ही उन्हें ऐसा पार्टनर मिल जाए. दुआ तो हम करेंगे शर्लिन पर सवाल यह है कि आपके शरीफ की डेफिनीशन हमें नहीं पता है.

See Also

अब कहीं आप हमारे वाले शरीफ को ऑर्थेडॉक्स कह दें और कोई अपने जैसा क्रांतिकारी चाहती हों. बहरहाल आपको जल्दी् ही आपको अपनी पसंद का साथी मिल जाए और वो आपके रेव्यु्लेशन को हैंडल भी कर सके. शर्लिन चोपड़ा इन दिनों कामसूत्र 3 डी फिल्म में काम कर रही है जिसमें कई न्यूड सीन है जिसमें वह कई न्यूड डांसर्स के साथ डांस करती हुई नजर आएंगी.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk