- एसजीआरआर कॉलेज ऑफ नर्सिंग व पैरामेडिकल के एनुअल स्पो‌र्ट्स कॉम्पिटीशन का आगाज

- तीन दिवसीय खेलकूद कॉम्पिटीशन 9 से 11 दिसंबर तक होगा आयोजित

देहरादून,

एसजीआरार इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एंड हेल्थ साइंसेज में मंडे को एनुअल स्पो‌र्ट्स कॉम्पिटीशन का आगाज हुआ। तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद कॉम्पिटीशन 11 दिसंबर तक चलेगी। स्पो‌र्ट्स मीट में नर्सिंग व पैरामेडिकल के स्टूडेंट्स ने एथलेटिक्स, क्त्रिकेट, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, खो-खो, बैंडमिंटन, टेबल टेनिस, डिस्कस थ्रो, शॉटपुट, लॉन्ग जंप, दौड़ आदि में स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

मशाल जलाकर इनॉग्रेशन

मंडे को एसजीआरआर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एंड हेल्थ साइंसेज के स्पोटर्स ग्रांउड में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ एसजीआरआर कॉलेज ऑफ नर्सिंग व पैरामेडिकल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने मशाल जलाकर व एसजीआरआर यूनिवर्सिटी का फ्लैग फहराकर किया। उन्होंने छात्रों के साथ क्त्रिकेट भी खेला व उन्हें खेलकूद का जीवन में महत्व को भी समझाया। कहा कि प्रतिस्पर्धा के इस दौर में शारीरिक व मानसिक संतुलन को बनाए रखने के लिए योग व खेलकूद भी बेहद महत्वपूर्णं हैं। उन्होंने पार्टिसिपेंट्स को प्रोत्साहित करने के लिए 50,000 रुपए ईनाम देने की भी घोषणा की।

सागर व शिवम का बैडमिंटन में जलवा

मंडे को स्पो‌र्ट्स मीट के पहले दिन ब्वॉयज कैटेगरी के बैडमिंटन के डबल्स में बीएससी थर्ड इयर के सागर व शिवम की जोड़ी अव्वल रही, जबकि सिंगल्स में बीएससी थर्ड इयर के सागर ने बाजी मारी। बालिका वर्ग के बैडमिंटन डबल में जीएनएम थर्ड इयर की अनन्या व बीएससी फोर्थ इयर की विदिशा की जोड़ी ने जीत दर्ज की, सिंग्लस में विदिशा ने बाजी मारी। बालक वर्ग का किक्त्रेट मुकाबला पैरामैडिकल व नर्सिंग टीमों के बीच खेला गया। पैरामैडिकल टीम ने नर्सिंग की टीम को हराया। बालिका वर्ग के वॉलीबॉल मुकाबले में नर्सिंग कॉलेज ने जीत दर्ज की। इस अवसर पर इंस्टीट्यूट के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार मेहता, डॉ एमए बेग, एसजीआरआर कॉलेज ऑफ नर्सिंग की प्राचार्य जी रामालक्ष्मी, एसजीआरआर कॉलेज ऑफ पैरामैडिकल के प्राचार्य डॉ कुणाल किशोर, श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की नर्सिंग सुपरिटेंडेंट डॉ बिंसी, जैनी साहु, अर्चना आदि उपस्थित थे।