मुंबई (पीटीआई)। अभिनेत्री शबाना आज़मी शनिवार दोपहर को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना में घायल हो गईं हैं। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारस्कर ने बताया कि यह हादसा मुंबई से 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास दोपहर 3.30 बजे हुआ, जिस टाटा सफारी कार में वह पुणे जा रही थी, वह एक ट्रक में जा घुसी। उन्हें नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अब वह खतरे से बाहर हैं। उनके साथ कार में यात्रा कर रहे उनके पति और गीतकार जावेद अख्तर गाड़ी से निकलने में कामयाब हो गए, जिसके चलते उन्हें चोट नहीं आई है। शबाना जी के स्‍वास्‍थ्य लाभ के लिए स्‍वरा भास्‍कर और नोरा फतेही समेत बॉलीवुड के तमाम लोग प्रार्थना कर रहे हैं। पीएम मोदी ने भी ट्वीट करके शबाना आजमी के स्‍वास्‍थ्य लाभ की कामना की है।


एक अन्य गाड़ी से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था ड्राइवर
वहीं, एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार चालक एक दूसरे वाहन से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था, तभी ट्रक में जा घुसा। उसने बताया कि एक और व्यक्ति जो कार में उनके साथ यात्रा कर रहा था, उसे मामूली चोटें आईं हैं। फिलहाल, उसकी पहचान नहीं हुई है। आजमी के प्रवक्ता ने कहा कि अभिनेत्री की जांच चल रही है, वह ठीक हैं, घबराने की कोई बात नहीं है।

स्पीड के कारण हुआ यह हादसा
पुलिस ने बताया कि ड्राइवर के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है। आजमी के ड्राइवर की पहचान अमलेश योगेंद्र कामत के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, ट्रक चालक राजेश पांडुरंग शिंदे द्वारा शिकायत दर्ज की गई है क्योंकि आजमी की कार उसके वाहन के पीछे से टकराया था। एफआईआर में लिखा गया है कि कार के चालक ने तेज गति से गाड़ी चलाई, जिसके कारण कार ने पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर चलती ट्रक को टक्कर मार दी और दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Posted By: Mukul Kumar

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk