feature@inext.co.in

KANPUR: जब से अनाउंसमेंट हुई है कि 2017 में आई सुपरहिट तेलुगु मूवी अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में शाहिद कपूर नजर आएंगे, तब से इसको लेकर ऑडियंस में एक्साइटमेंट है। दरअसल, इस मूवी में शाहिद एक कॉलेज स्टूडेंट का रोल करेंगे। ऐसा रोल उन्होंने 2003 में आई अपनी पहली मूवी 'इश्क विश्क' के बाद से नहीं किया है। यही वजह थी कि इस मूवी के लिए उन्हें अपना काफी वजन कम करना पड़ा।

शाहिद अपकमिंग फिल्म में फिर दिखेंगे डेब्यू 'इश्क-विश्क' वाले लुक में,ये होगी मूवी की कहानी

See Also

एक्टर के ट्रेनर ने किया खुलासा

शाहिद के ट्रेनर समीर जौरा ने बताया, 'मैंने उन्हें लीन लुक हासिल करने के लिए रोज 1400- 1500 कैलोरी की डाइट पर डाला था, जिसके साथ एक्सटेंसिव कार्डियो सेशन भी शामिल था। उनकी डाइट में वेजिटेबल्स और काब्र्स शामिल थे। शूटिंग शुरू होने से पहले वह अपना 14 किलो वजन कम कर चुके थे और एकदम अलग नजर आ रहे थे।' मूवी का टीजर कल रिलीज किया गया।

शाहिद अपकमिंग फिल्म में फिर दिखेंगे डेब्यू 'इश्क-विश्क' वाले लुक में,ये होगी मूवी की कहानी

शाहिद कपूर पिता पंकज को दिखा रहे ये किस चीज का नक्शा, क्या खरीद लिया नया घर

प्रियंका के इस एक्स ने निक को दे डाली नसीहत, कही दी ये बात

ये होगी फिल्म की कहानी

इस मूवी में शाहिद, कियारा आडवाणी के लवर के तौर पर नजर आएंगे पर कियारा के किरदार की शादी किसी और से हो जाती है और फिर शाहिद का किरदार खुद को तबाह करने लगता है। वह शराब पीता है और उसकी बॉडी में भी बदलाव आता है। मूवी के इस हिस्से की शूटिंग के लिए शाहिद ने फिर अपनी डाइट और एक्सरसाइज रूटीन में बदलाव किया था।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk