कानपुर। शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में शाहिद एक जुनूनी शख्स और इंटेस लवर का करेक्टर प्ले करते नजर आ रहे हैं। कबीर सिंह 2017 में रिलीज तेलुगू सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल रीमेक मूवी है। फिल्म में शाहिद के लव इंट्रेस्ट का रोल कियारा आडवाणी ने निभाया है। फिल्म को संदीप वांगा ने डायरेक्ट और टी सीरीज के भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। खास बात ये है कि ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस का मानना है कि यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है।

सोशल मीडिया पर मिली तारीफ
ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ओरिजनल फिल्म जितना ही दमदार बताया है।


शाहिद कपूर ने इस ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया तो फैंस ने इसे सुपहिट फिल्म करार दिया। ट्विटर पर भी कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है। लोंग शाहिद और कियारा की जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में इन दोनों का एक किसिंग सीन भी चर्चा में है।

See Also



शाहिद का जुनूनी रूप
‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर और ओरिजनल फिल्म की कहानी के चलते ये साफ है कि फिल्म में आपको शाहिद के दो रूप देखने को मिलेंगे, लेकिन दोनों में ही उनका एक्सट्रीम बिहेवियर कॉमन है। पहला रूप गुस्सैल, सनकी, जिद्दी और नशेड़ी का हे तो दूसरा लड़की से बेइंतहा मुहब्बत करने वाले शख्स का। आधे से ज्यादा ट्रेलर में भी शाहिद नशा करते हुए या किसी पर गुस्सा और लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk