feature@inext.co.in

KANPUR: फल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' छोड़ दी है। उनके इस फैसले के पीछे की असल वजह का खुलासा तो नहीं हुआ है पर कहा जा रहा है कि 'डॉन 3' की तैयारियों के चलते उन्होंने यह मूवी छोड़ी है। किंग खान ने 'जब हैरी मेट सेजल' और 'जीरो' जैसी मूवीज के जरिए एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की थी पर उन्हें इसके अच्छे रिजल्ट्स नहीं मिले जिसके चलते वह अब उन मूवीज का हिस्सा बनना चाहते हैं जिनमें उनके फैन्स उन्हें पसंद करते हैं।

शाहरुख के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर,जानें क्यों 'सारे जहां से अच्छा' नहीं फिर से बनना चाहते हैं 'डाॅन'

जल्द हो सकती है अनाउंसमेंट

'डॉन' सीरीज के मेकर फरहान अख्तर काफी पहले बोल चुके हैं कि 'डॉन 3' पाइपलाइन में है। 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च पर भी उन्होंने कहा था कि वह कोई बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं। माना जा रहा है कि यह अनाउंसमेंट 'डॉन 3' को लेकर होगी। शाहरुख को 'डॉन' के रोल में काफी पसंद किया गया था और उनकी मूवीज ने अच्छा बिजनेस भी किया था।

शाहरुख के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर,जानें क्यों 'सारे जहां से अच्छा' नहीं फिर से बनना चाहते हैं 'डाॅन'

क्या रणवीर भी हैं रेस में?

हालांकि, बीच में ऐसी भी खबरें आई थीं कि रणवीर सिंह उन्हें डॉन 3 में रिप्लेस कर सकते हैं। पर अभी इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बात जहां तक सारे जहां से अच्छा की है तो यह मूवी पहले आमिर खान को ऑफर हुई थी पर उन्होंने शाहरुख से यह मूवी करने को कहा था।

सिंबा के सामने 'जीरो' , बॉक्स ऑफिस के आंकड़ें तो यही बताते हैं

Box Office Collection: सिर्फ 8 दिनों में 'सिंबा' ने लाई पैसों की बाढ़, जल्द तोड़ सकती है कमाई का ये रिकार्ड

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk