कानपुर। शाहरुख खान भी हर पिता की तरह उस वक्त खुशी से झूम गए जब उनकी बेटी सुहाना ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। दरअसल सुहाना भले ही अभी फिल्म जगत में कदम न रखी हों पर वो स्टेज शोज करती रहती हैं। इन दिनों सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो स्टेज पर परफार्म करती दिख रही हैं। इससे तो साफ जाहिर है कि सुहाना को एक्टिंग से कितना प्यार है। वहीं शाहरुख भी बेटी का प्ले देख कर गौरवान्वित महसूस हो रहे थे इसलिए उन्होंने बेटी के लिए एक पोस्ट साझा कर उसकी तारीफ की और उसकी पूरी टीम को बधाई दी।

तस्वीरें: सुहाना की एक्टिंग देख शाहरुख खान हुए इमोशनल,चूमा बेटी का माथा और दी बधाई

शाहरुख ने ऐसे की बेटी की तारीफ

See Also

सुहाना के प्ले की ये तस्वीर लंदन में उनके काॅलेज के थियेटर परफार्मेंस की है। वहीं 18 साल की सुहाना ने अपनी पढ़ाई हाल ही में पूरी की है और फिल्मों में अपना करियर बनाने की सोच रही हैं। अपने पिता की तरह सुहाना भी जानी मानी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। वहीं अकसर वो इवेंट्स और पार्टीज में नजर आती ही रहती हैं। मालूम हो बेटी की स्टेज परफार्मेंस देखने के लिए शाहरुख मुंबई से लंदन गए थे। सुहाना के इस प्ले का नाम जूलियट था। वहीं शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी को लेकर लिखा, 'लंदन में अपनी जूलियट के साथ। पूरी कास्ट ने बहुत ही खूबसूरत और एक्सेप्शनल परफार्मेंस दी थी। पूरी टीम को मेरी तरफ से ढेरों बधाई।'

तस्वीरें: सुहाना की एक्टिंग देख शाहरुख खान हुए इमोशनल,चूमा बेटी का माथा और दी बधाई

जीरो के सेट पर करती थीं पिता की मदद

पिछले साल सुहाना ने एक प्रतिष्ठित मैगजीन के कवर फोटोशूट से डेब्यू किया था। बाॅलीवुड के सबसे ज्यादा फेमस कलाकार की बेटी होने के नाते सुहाना को भी शाहरुख के फैंस उतना ही प्यार देते हैं। सुहाना जब इंडिया में थीं तो पिता की शूटिंग पर उनके साथ जाया करती थीं। मालूम हो शाहरुख की पिछली रिलीज 'जीरो' के शूट पर भी वो सेट पर उनके साथ हुआ करती थीं। दरअसल सेट पर वो गाना 'मेरे नाम तू' की लिरिक्स अपने पिता को याद करवाने में उनकी मदद करती थीं। वहीं शाहरुख के दो बेटे आर्यन और अबराम भी हैं जो अपनी-अपनी पढ़ाई में बिजी हैं और अभी फिल्मों में आने के बारे में उनकी कोई राय नहीं है।

तस्वीरें: सुहाना की एक्टिंग देख शाहरुख खान हुए इमोशनल,चूमा बेटी का माथा और दी बधाई

तस्वीरें: मलाइका अरोड़ा को गर्ल्स नाइट पर भी अकेले नहीं छोड़े अर्जुन कपूर, लगता है अब दूर रहना मंजूर नहीं

तस्वीरें: जब राज ठाकरे के बेटे के वेडिंग रिसेप्शन में सलमान और फरहान के पीछे पड़ गया ये चाइल्ड फैन, देखें फिर क्या हुआ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk