-चल रहा है एग्जीक्यूटिव टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

-थर्सडे को सेमीफाइनल का मैच खेला गया

JAMSHEDPUR: टाटा स्टील स्पो‌र्ट्स डिपार्टमेंट की ओर से आर्मरी ग्राउंड में आयोजित किए जा रहे एग्जीक्यूटिव टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत थर्सडे को सेमीफाइनल का मैच खेला गया। टूर्नामेंट का फाइनल फ्राइडे को होगा, जिसमें शेयर्ड सर्विसेज व केपीओ के बीच मुकाबला होगा।

फ्क् रनों से जीता शेयर्ड सर्विसेज

पहले सेमीफाइनल में शेयर्ड सर्विसेज व फ्लैट प्रोडक्ट्स के बीच मुकाबला हुआ। पहले बैटिंग करते हुए शेयर्ड सर्विसेज ने क्ख् ओवर में 7 विकेट पर 7भ् रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए फ्लैट प्रोडक्ट की टीम क्क्.फ् ओवर में ब्ब् रन पर ही पैवेलियन लौट गई। शेयर्ड सर्विसेज फ्क् रनों से मैच जीत लिया।

केपीओ ने नन व‌र्क्स को क्फ् रन से हराया

दूसरे सेमी फाइनल में पहले बैटिंग करते हुए केपीओ की टीम ने क्ख् ओवर में म् विकेट पर 8ब् रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए नन व‌र्क्स की टीम क्ख् ओवर में 7 विकेट गंवाकर 7क् रन ही बना पाई। केपीओ ने क्फ् रन से मैच जीत लिया।

---------

टाटा स्टील जीता

टाटा स्टील बैडमिंटन टीम ने मुंबई में आयोजित टाटा इंटर कंपनीज बैडमिंटन टूर्नामेंट जीत लिया। टूर्नामेंट की शुरुआत ख्7 जनवरी से हुई थी। क्वार्टर फाइनल में टाटा स्टील ने टाइटन केसी को ख्-0 से हराया। इसी तरह सेमीफाइनल में टाटा स्टील ने टाटा मोटर्स को ख्-0 से हराया और फाइनल में टाटा स्टील ने टीसीएस को ख्-क् से पराजित कर टूर्नामेंट को जीत लिया। टाटा स्टील के विवेक शर्मा ने फ‌र्स्ट सिंगल्स में टीसीएस के श्रीकांत एन को ख्क्-क्क् व ख्क्-09 से पराजित किया। इसके बाद डबल्स में संजय जैन व विवेक शर्मा टीसीएस के बाकुल और प्रांजल के हाथों क्म्-ख्क् व ख्क्-ख्फ् से हार गए। इसके अलावा रिवर्स सिंगल्स में टाटा स्टील के आशुतोष पंडा ने टीसीएस के बाकुल को ख्क्-क्भ् व ख्क्-क्फ् से मात दी।