- बदहवास मिली गर्ल से अनहोनी की आशंका

- पूरी तरह होश में आने में लगेगा टाइम, कराए गए कई मेडिकल टेस्ट

- रेल ओवर ब्रिज के पास एक पेड़ के नीचे बदहवास पड़ी लड़की के फटे थे कपड़े, लगे थे ब्लड के दाग

PATNA CITY : बदहवास हालत में एनएमसीएच पहुंची गर्ल अब भी होश में नहीं आई है। इसे पूरी तरह होश में आने में एक-दो दिनों का टाइम लगेगा। लड़की को महारानी कॉलोनी की रहने वाली मधुमालती देवी ने अंजनी सिंह की हेल्प से एनएमसीएच पहुंचाया था। हॉस्पीटल के रिकॉर्ड के अनुसार क्म् दिसंबर को दोपहर ख्.ब्भ् पर गर्ल की एंट्री हुई थी, जिसका इमरजेंसी मेडिसीन डिपार्टमेंट में ट्रीटमेंट चल रहा है। दो दिनों में डिपार्टमेंट के एचओडी डॉ आरआर चौधरी के डायरेक्शन पर उसके चेस्ट का एक्स-रे, ईसीजी, यूएसजी अल्ट्रासाउंड, सबीसी समेत कई ब्लड टेस्ट व दूसरे रूटीन एग्जामिनेशन कराए गए हैं। इनमें अल्ट्रासाउंड व एचआईवी की रिपोर्ट सही है। अब सिटी स्कैन और दूसरे कुछ टेस्ट कराए जाएंगे।

खुली रहती हैं आंखें

बेहोश लड़की से कई बार बात करने की कोशिश की गई, लेकिन न वो कुछ सुन पा रही है और न ही किसी बात का जवाब दे पा रही है। उसकी आंखें किसी की तलाश करती रहती है। कई मिनट बीतने पर भी उसकी आंखें खुली रहती हैं और पलकें झपकती नहीं हैं। ऐसा लगता है कि कोई गहरा सदमा उसे सता रहा है। उसके साथ रेप हुआ है या कोई और वारदात, ये उसके होश में आने पर ही पता चलेगा।

नहीं लिया जा सका बयान

गुरुवार को अगमकुआ थाने की पुलिस टीम मामले को इंवेस्टिगेट करने और उसका ब्यान लेने के लिए एनएमसीएच पहुंची, लेकिन होश में नहीं होने की वजह से पुलिस उसका बयान नहीं ले सकी। बयान लेने के लिए पुलिस को अभी एक-दो दिन इंतजार करना पड़ेगा। कुछ देर रुक कर पुलिस टीम ने मामले की जांच-पड़ताल की। डॉक्टर्स व नर्स से उसकी स्थिति के बारे में पूछा।

रेप किए जाने की आशंका

हॉस्पीटल पहुंचाने वाली महिला मधुमालती देवी से अगमकुआं थाने की पुलिस ने पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने बताया कि वह शीतला मंदिर में खिचड़ी का भोग लगा कर लौट रही थी। रेल ओवर ब्रिज के ओल्ड बाइपास की ओर एक पेड़ के नीचे वह बदहवास पड़ी थी। मधुमालती ने नजदीक जाकर देखा कि उसके कपड़े का ऊपरी हिस्सा फटा था। कपड़े पर कई जगह ब्लड और गंदी चीज के दाग लगे थे। वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी। मधुमालती ने गर्ल से रेप किए जाने की आशंका जताई है।

संभावना है कि उसे किसी ने नशीला पदार्थ खिला दिया हो। पुलिस बयान लेने गई थी, लेकिन बेहोश होने से बयान दर्ज नहीं हो सका। सभी प्वाइंट्स पर इंवेस्गिेट किया जा रहा है।

- राजेश कुमार, एसडीपीओ, पटना सिटी