कानपुर। टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों को आर्थिक मदद की है। धवन ने अपने अफिशल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो मैसेज जारी किया। जिसमें उन्होंने अपने फैंस से कहा कि, 'जिससे जितना हो सके, वो शहीद परिवारों की आर्थिक मदद कर सकता है। इस दुख की घड़ी में हम सभी उनके साथ हैं।' बता दें इससे पहले धवन ने पुलवामा हमले की कड़ी निंदा की थी। तीन दिन पहले गब्बर ने ट्वीट किया था, 'यह खबर सुनकर काफी बेचैनी हुर्इ आैर दुख भी। पुलवामा में हुए आतंकी हमले की मैं निंदा करता हूं। हमले मे शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ हूं। यही नहीं धवन ने एक आैर ट्वीट कर भारतीय सेना से अपील की थी वह शहीदों का बदला लें।


गंभीर ने कहा अब हो जाए लड़ार्इ

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर अपना गुस्सा निकाला था। गंभीर ने लिखा था, 'हां अलगाववादियों से बात करनी चाहिए। हां अब पाकिस्तान से बात होनी चाहिए। मगर इस बार टेबल पर नहीं युद्घ के मैदान पर। अब बहुत हुआ।' यानी कि गंभीर का इशारा साफ था कि भारत को पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए।


हुर्रियत नेताआें की सिक्योरिटी हटाने की मांग
गंभीर ने 16 फरवरी को ट्वीट कर कश्मीर के हुर्रियत नेताआें की सिक्योरिटी हटाने की मांग की थी। तब गंभीर ने लिखा था, 'हमारे लोग बेदर्दी से मारे जा रहे हैं तो हुर्रियत नेताआें को सुरक्षा क्यों?भाजपा सरकार को अब बड़ा कदम उठाना चाहिए। इन नेताआें को आखिर किसका डर। हमें हुर्रियत नेताआें से ज्यादा आम लोगों आैर जवानों की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।' वैसे गंभीर को यह ट्वीट किए दो दिन हो गए मगर सरकार ने रविवार को हुर्रियत नेताआें की सुरक्षा को हटा लिया।

पुलवामा आतंकी हमले से दुखी विराट कोहली ने लिया ये बड़ा फैसला

पुलवामा : आतंकी हमले के बाद विराट कोहली सहित इन क्रिकेटर्स का फूटा गुस्सा, कहा- जल्द लो बदला

 

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk