मुंबई (मिड-डे)। शहर में बीते फ्राइडे और सैटरडे हुई तेज बारिश ने जहां पूरे शहर को हैरान और परेशान कर दिया, वहीं यह शिल्पा शेट्टी के कमबैक प्रोजेक्ट निकम्मा के लिए भी मुसीबत साबित हुई। शब्बीर खान के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी की शूटिंग शिल्पा बीते कुछ हफ्तों से कर रही थीं। हालांकि, फ्राइडे की सुबह हुई बारिश, जिसकी कोई उम्मीद नहीं कर रहा था, ने सेट को बर्बाद कर दिया, जिसके चलते शब्बीर के पास शूटिंग रोकने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं बचा।

शूटिंग में हुई काफी परेशानी

अपने सामने आई इस सिचुएशन के बारे में बताते हुए शब्बीर का कहना था, 'यह शूटिंग मड आईलैंड, कांदिवली के गार्डन रिट्रीट और मीरा रोड के एलोरा स्टूडियोज के तीन अलग-अलग सेट्स पर होनी थी। हमने शूट के लिए एक घर का इंटीरियर रीक्रिएट किया था लेकिन बारिश में सब बर्बाद हो गया। हमारी एक-हफ्ते की शूटिंग बची हुई थी। हमने फिलहाल इसे पोस्टपोन कर दिया है।'

शिल्पा ने ठुकराया 10 करोड़ रुपये का ऑफर

करा रखा था सेट का इंश्योरेंस

बारिश की वजह से इस मूवी के मेकर्स को कितना नुकसान हुआ है, अभी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। शब्बीर कहते हैं, 'हमारे लिए अच्छी बात यह रही कि सेट का इंश्योरेंस था। हम जल्द लखनड्ड शेड्यूल के लिए जाने वाले हैं। लौटने के बाद हम उस पोर्शन की शूटिंग करेंगे जो बारिश की वजह से शूट नहीं हो सका।' उन्होंने बताया कि इस मूवी में अभिमन्यु दसानी भी एक्टिंग करते नजर आएंगे।

hitlist@mid-day.com

Happy birthday Shilpa shetty: जाने एक आम लड़की से खास बनने की कहानी

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk