-सोरांव के गौरा निवासी शिवनारायण पटेल का कातिल गिरफ्तार, साथी फरार

-खेत की सिंचाई कर रहे प्रधान की हत्या का था प्लान, रास्ते में मिल गया था शिवनारायण

PRAYAGRAJ: सोरांव के गौरा गांव के पास खेत में शिवनारायण पटेल की हत्या करने वालों को पुलिस ने धर दबोचा. रविवार को हत्यारोपित भदरी रेलवे क्रासिंग के पास मूल नारायण पांडेय की दुकान पर खड़ा था. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपित ने जुर्म कबूल करते हुए घटना का कारण बताया. गिरफ्तार किए गए आरोपित से पुलिस फरार मुल्जिम के बारे में पूछताछ कर रही है. पुलिस लाइंस सभागार में दोपहर बाद एसएसपी नितिन तिवारी ने मामले का खुलासा किया.

प्रधान पद के चुनाव की तैयारी में था दोस्त

एसएसपी ने बताया कि सोरांव एरिया के गौरा गांव में 17 नवंबर को शिवनारायण पटेल पुत्र स्व. रामअवतार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना घर से करीब 400 मीटर की दूरी पर खेत में हुई थी. मृतक के पुत्र राजेन्द्र कुमार पटेल की तहरीर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही थी. रविवार को मुखबिर ने सूचना दिया कि कातिल मूल नारायण पांडेय की दुकान पर खड़ा है. खबर मिलते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया.

लाइसेंसी बंदूक से मारा

गिरफ्तार व्यक्ति ने अपनी पहचान राजेन्द्र पटेल उर्फ सुरेन्द्र पटेल उर्फ शेर अली पुत्र मेवालाल पटेल निवासी गौरा थाना सोरांव के रूप में दिया. पूछताछ में उसने बताया कि मेरा साथी रामचंद्र पांडेय गौरा प्रधान पद के चुनाव की तैयारी कर रहा था. मौजूदा प्रधान उसकी राह का रोड़ा था. दोस्त रामचंद्र पांडेय के साथ खेत की सिंचाई कर रहे प्रधान को हटाने जा रहा था. रास्ते में शिवनारायण मिला और उसने हम दोनों को पहचान लिया. शिवनारायण किसी और को हम दोनों के बारे में न बता दे इस डर से रामचंद्र की लाइसेंसी बंदूक से उसकी हत्या कर फरार हो गए. एसएसपी के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्त राजेंनद्र पटेल का साथी रामचंद्र पांडेय पुत्र शिव प्रताप पांडेय निवासी गौरा फरार है. इसकी तलाश चल रही है.