- निकलते समय शटर छूने से लगा करंट, मौके पर ही तोड़ा दम

JANGHAI(6 July,JNN): सराय ममरेज के जंघई बाजार में बाबा नगर स्थित एसबीआई एटीएम से रुपये निकालने आए युवक को सोमवार को मौत मिली। युवक रुपये निकालने के बाद बाहर निकलते वक्त शटर के कांटेक्ट में आ गया। शटर में करंट था। वह शटर से चिपका ही रह गया। खबर पाकर एमएलए विजमा यादव भी मौके पर पहुंची और मुआवजे की डिमांड की।

तीन बजे की घटना

घटना तीन बजे के आसपास की है। सराय ममरेज के गहरपुर खखैचा गांव का विजय कुमार यादव पुत्र मोती लाल यादव भारतीय स्टेट बैक के एटीएम से रुपये निकालने गया था। रुपये निकालकर वह जैसे ही बाहर निकला, शटर से उसका हाथ छू गया। शटर में बारिश के बाद करंट उतर गया था। विजय की चीख सुनकर लोग दौड़े लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

शव को बाहर कर लगाया ताला

एसबीआई के कर्मचारियों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। घटना के बाद बैंक के इंप्लाइज ने शव को बाहर निकलाने के बाद ताला लगा दिया। बवाल के डर से बैंक का शटर भी गिरा दिया गया। पुलिस को भी खबर एमएलए विजमा यादव ने दी। वह खुद मौके पर पहुंचीं और बैंक के अफसरों से बात की। कहा कि यह लापरवाही है और इसके लिए पीडि़त के फैमिली मेंबर्स को मुआवजा मिलना चाहिए।

बैंक के बाहर ही पड़ी थी बॉडी

युवक की डेड बॉडी शाम तक बैंक के बाहर ही पड़ी रही। खबर पाकर रोते बिलखते हुए फैमिली मेंबर्स मौके पर पहुंच गए थे। बैंक आफिसर्स ने उनको मुआवाजे को लेकर आश्वासन नहीं दिया था। न्यूज लिखे जाने तक बॉडी को हटाया नहीं गया था।