कैंट व धूमनगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, छात्राओं से की पूछताछ

ALLAHABAD: एंटी रोमियो स्क्वॉयड गठित होने के बाद भी छेड़खानी की घटनाएं नहीं रुक रहीं। मंगलवार दोपहर कॉलेज से घर लौट रही स्कूटी सवार दो छात्राओं को शोहदों ने सरेराह रोक लिया। इसके बाद स्कूटी की चाभी निकालकर भाग निकले। सरेराह हुई घटना की जानकारी पर कैंट और धूमनगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। छात्राओं से पूछताछ के बाद पुलिस शोहदों की तलाश में जुटी है।

चौफटका के पास अचानक रोका

धूमनगंज निवासी एक कारोबारी की बेटी बीकॉम की छात्रा है। मंगलवार को वह परीक्षा खत्म होने के बाद सहेली के साथ स्कूटी से घर लौट रही थी। चौफटका चौराहे से पहले स्कूटी सवार दो युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। छात्राएं कुछ समझ पातीं तब तक एक युवक ने उनकी स्कूटी को लॉक कर चाभी निकाल ली। फिर दोनों फरार हो गए।

पूछताछ के बाद घर भेजा

दिनदहाड़े हुई घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी तो प्रभारी थानाध्यक्ष धूमनगंज शैलेष सिंह और प्रभारी इंस्पेक्टर कैंट अंबिका सिंह मौके पर पहुंचे। उधर, घटना की जानकारी पर छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने छात्राओं से पूछताछ की और उन्हें घर भेज दिया। पुलिस का कहना है कि युवक एक लड़की का परिचित है। उसकी तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।