कानपुर (फीचर डेस्क)। शूजीत ने पूरी इंडस्ट्री के लिए कहा या फिर किसी एक शख्स पर कमेंट किया है इसके बारे में नहीं कहा जा सकता। हालांकि शूजित ने ट्वीट करके बॉलीवुड के लोगों से कहा कि दुनिया को मॉरेलिटी का ज्ञान देने से पहले अपनी फिल्मों की मॉरेलिटी पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने लिखा, बॉलीवुड पहले हम तो सुधर जाएं... फिर ज्ञान दें दुनिया को... नैतिकता पर ज्ञान या प्रोटेस्ट जरूर करें, लेकिन साथ में पहले अपना फिल्म एथिक्स चैक करो... पहले हम अपने ड्यूलिटी को संभालें।


कई सेलेब्स ने किया सपोर्ट
उनके इस ट्वीट के बाद कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया। इस साल सुपर 30 में दिखाई दिए एक्टर अमित साध ने शूजित को अपना इंस्प्रेशन बताया। वहीं, क्राइम पट्रोल फेम अनूप सोनी ने लिखा, बातों में है दम। बधाई हो फिल्म में नजर आए एक्टर गजराज राव ने लिखा, आप हमारे आरबीटी हो। बता दें कि आरबीटी का मतलब यहां राइट बैक टोन से है। जब आप किसी से कनेक्ट करने की कोशिश करते हैं, तो आरबीटी का यूज करते हैं।

इंडस्ट्री में हो रही हैं बयानबाजी
कुछ समय से देखने को मिला है कि इंडस्ट्री के लोग काफी बयानबाजी कर रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कुछ लोग सिर्फ कुछ भी बोलने के लिए ही बयान दे रहे हैं। वहीं, कुछ काफी कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दे रहे हैं। ऐसे में शूजित का यह ट्वीट काफी ऑथेंटिक लग रहा है।

सोशल इशूज पर बना चुके हैं मूवी
शूजित सोशल इशूज को लेकर कई फिल्में बना चुके हैं। इसमें पिंक और विक्की डोनर जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं, वह अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण को लेकर पीकू जैसी सेंसिटिव कॉमेडी फिल्म भी बना चुके हैं। शूजित फिलहाल फिल्म गुलाबो सिताबो और सरदार उधम सिंह बना रहे हैं। गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना लीड रील में हैं।

feature@inext.co.in

अमिताभ ने बताया 'गुलाबो सीताबो' की शूटिंग पूरी अब करेंगे केबीसी की शुरूआत

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk