आगरा. बोदला चौराहे से लोहामंडी रोड का निर्माण न होने से नाराज दुकानदारों ने शनिवार दोपहर जमकर हंगामा किया. आवास विकास परिषद के अफसरों के खिलाफ नारेबाजी की. आक्त्रोशित दुकानदारों ने मीनाक्षी पैलेस के सामने बीस मिनट तक रोड पर जाम लगा दिया. पुलिस ने किसी तरीके से जाम को खुलवाया.

आवास विकास परिषद ने बोदला चौराहे से लोहामंडी रोड पर गहरी सीवर लाइन बिछाई है. यह कार्य एक साल तक चला. चार माह पूर्व लाइन बिछाने का कार्य पूरा हो गया. आवास विकास परिषद के ठेकेदार ने रोड का निर्माण नहीं कराया. शिकायतें होने पर ठेकेदार ने एक माह पूर्व गिट्टी डालकर छोड़ दिया. इससे वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसकी शिकायत परिषद के अफसरों से की गई, लेकिन सुनवाई नहीं हुई. शनिवार दोपहर डेढ़ बजे दो दर्जन के करीब दुकानदार मीनाक्षी पैलेस के सामने एकत्रित हुए और नारेबाजी करने लगे. सभी दुकानदार रोड पर आ गए और जाम लगा दिया. इससे बीस मिनट तक वाहनों का आवागमन ठप रहा.

पुलिस ने किसी तरीके से जाम खुलवाया. दुकानदार मनीष अग्रवाल ने बताया कि गिट्टी डालने के बाद रोड पर डामरीकरण नहीं किया जा रहा है. इससे दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि जल्द ही रोड नहीं बनी तो आवास विकास परिषद के अफसरों का घेराव किया जाएगा. इस दौरान जय प्रकाश गर्ग, सतवीर, गुड्डू, भगवान दास, महेश अग्रवाल मौजूद रहे.

उड़ती है धूल, नहीं छिड़का जा रहा पानी

बोदला चौराहे से लोहामंडी रोड की तरफ दिनभर धूल उड़ती रहती है. क्षेत्रीय लोग कई बार पानी के छिड़काव की मांग कर चुके हैं.

- रोड न बनने की जांच कराई जाएगी. धूल न उड़े, इसके लिए पानी का छिड़काव कराने के आदेश दिए जाएंगे.

राजीव कुमार, अधीक्षण अभियंता आवास विकास