अमीषा पटेल और नील नितिन मुकेश जून में रिलीज होने वाली अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. ये स्टार्स हाल ही में मुंबई सबअरबन स्टूडियो में शूट हुए अपने सेक्सी नंबर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यह सॉन्ग बहुत रस्टिक और वेस्टर्न स्टाइल में पिक्चराइज किया गया है साथ ही इसे फिल्म के थीम के अकॉर्डिंग भी रखा गया है.

Amisa in Shortcut Romeo

डायरेक्टर सुसी गणेशन न सिर्फ इस सॉन्ग को लेकर बल्कि इस फिल्म को लेकर भी बहुत खुश हैं और उनका मानना है कि यह फिल्म हर मायने में दूसरी फिल्मों से अलग होगी. हालांकि साउथ के हिट डायरेक्टर होने के बावजूद भी सुसी थोड़े नर्वस हैं क्योंकि यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है, हालांकि उन्होंने बताया कि शूटिंग करते वक्त उन्होंने हर पार्ट को बहुत एंज्वॉय किया. सुसी का यह भी मानना है कि शॉर्टकट रोमियो को सिंगल थिएटर के अलावा मल्टीप्लेक्सेज में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा. इस फिल्म में अमीषा और नील दोनों ही हॉट और सुपर लग रहे हैं और उम्मीद है कि एक थ्रिलर फिल्म में इस फ्रेश जोड़ी का लोग ग्रैंड वेलकम करेंगे.

See Also

Amisa in Shortcut Romeo

रेस 2 की सक्सेस के बाद अमीषा अब यह फील करने लगी हैं कि इस फिल्म में उनका एक अलग अवतार लोगों को के सामने आएगा. शॉर्टकट रोमियो का फर्स्ट लुक रेस 2 फिल्म के दौरान ही थिएटर्स में दिखा दिया गया था जिसे लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. अब ऐसी ही उम्मीद वह इस फिल्म से भी कर रही हैं.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk