-मार्निग वॉक पर निकले शख्स को भाई के ससुर और साले ने मारी गोली

-भाई के सुसाइड की मौत के मामले में चल रही थी रंजिश,

BAREILLY: मार दो इसे, यही है वो। जी हां यही कहने के बाद मार्निग वॉक पर निकले सीबीगंज निवासी एक व्यक्ति को बदमाशों ने सरेराह गोली मार दी। घायल को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

रोड पर आते ही पीछे से पकड़ा

ब्8 वर्षीय हरिकांत पुत्र बाबूराम शर्मा शास्त्री नगर निवासी है। पिछले कई महीने से शिवनगर, सीबीगंज स्थित ससुराल में रहता है। वह रोजाना की तरह मार्निग वॉक पर पांच बजे निकला था। घर से जैसे ही रोड पर पहुंचे कि थाना से करीब भ्00 मीटर की दूरी पर एक बाइक सवार दो लोग आए। पीछे बैठे शख्स ने उसे पकड़ लिया। किसी तरह वह छुड़ाकर भागे तो उस पर फायर झोंक दिया गया। उसके कमर और पैरे में छर्रे लगे हैं।

भाई की मौत में जा चुका जेल

हरिकांत ने बताया कि गोली लगने के बाद उसने छोटे साले को फोन किया। वह उसे थाना ले गया जहां से उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उसके मुताबिक उसके छोटे भाई केपी शर्मा की सुसाइड करने से मौत हो गई थी। केपी शर्मा की पत्‍‌नी संतोष, ससुर चंद्रपाल और साले प्रवीन ने मिलकर उसके ही खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज करा दिया था। वह जेल भी गया था लेकिन क्भ् दिन बाद जमानत पर आ गया था। उसका कहना है कि भाई के ससुर चंद्रपाल और प्रवीन ने ही उसे गोली मारी है। उसने भागते वक्त दोनों को पहचान लिया था।

फायरिंग के मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना संदिग्ध लग रही है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

मुकुल द्विवेदी, सीओ सिटी सेकेंड