feature@inext.co.in

KANPUR: बॉलीवुड में अगर कोई एक्सपेरिमेंट सक्सेसफुल हो गया तो फिर हो सकता है कि उस पर इतनी फिल्में बन जाती हैं कि ऑडियंस भी बोर रहो जाए। हालांकि, फिल्म फ्रेंचाइजी और बायोपिक्स अभी उस सैचुरेशन प्वॉइंट पर नहीं आए हैं और देखा जाए तो इस वक्त ये फिल्ममेकर्स के लिए प्रॉफिटेबल भी साबित हो रहा है। इसका बड़ा फायदा श्रद्धा कपूर को भी हो रहा है। वो इसलिए क्योंकि ज्यादातर फिल्ममेकर्स अपने फिल्म सीक्वेल्स के लिए श्रद्धा कपूर को लेना पसंद कर रहे हैं। इस साल श्रद्धा की कई फिल्में रिलीज होंगी और श्रद्धा बॉलीवुड की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें सबसे ज्यादा सीक्वेल्स मिले हैं।

सबसे ज्यादा बाॅलीवुड सीक्वल में काम करने वाली एक्ट्रेस बनीं श्रद्धा,अब इन फ्रेंनचाइजीस में दिखेंगी

See Also

इंप्रेसिव नजर आ रही श्रद्धा की च्वॉइस

पिछले साल श्रद्धा ने अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री से ऑडियंस को बखूबी इंप्रेस किया था और इस साल भी उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। इंटरेस्टिंग बात ये है कि उनके पास हर जॉनर की एक-एक फिल्म है जो एक एक्टर के करियर के लिहाज से भी इंप्रेसिव च्वॉइस है। उस पर इस साल उनकी आने वाली फिल्मों पर नजर डाली जाए तो ज्यादातर सीक्वेल्स हैं। अब इसके पीछे की वजह श्रद्धा का टैलेंट तो है ही या फिर ये भी हो सकता कि फिल्ममेकर्स उन्हें लकी मानते हों। सोर्सेज की मानें तो फिल्ममेकर्स का मानना है कि अगर श्रद्धा को वे अपनी फिल्मों के सीक्वेल्स में लेते हैं तो ये उनके लिए प्रॉफिटेबल साबित होगा। बागी का बबली गर्ल वाला कैरेक्टर हो या फिर एबीसीडी 2 की प्रोफेशनल डांसर, श्रद्धा ने इन डिफरेंट कैरेक्टर्स को फुल ऑन ग्रेस के साथ प्ले किया है।

सबसे ज्यादा बाॅलीवुड सीक्वल में काम करने वाली एक्ट्रेस बनीं श्रद्धा,अब इन फ्रेंनचाइजीस में दिखेंगी

वरुण संग 'एबीसीडी'

जो फिल्में श्रद्धा के हाथों में हैं उनमें से सबसे पहले नाम है स्त्री पार्ट 2 का। दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में एक बार फिर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी नजर आएगी। इसके बाद वह सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी बागी के तीसरे पार्ट में होंगी। श्रद्धा फिल्म बागी में तो थीं लेकिन दूसरे पार्ट में दिशा पटानी थीं। पर अब मेकर्स ने फिर से श्रद्धा को थर्ड पार्ट के लिए साइन कर लिया है। इनके अलावा वह एबीसीडी के तीसरे पार्ट स्ट्रीट डांसर में भी वरुण धवन के साथ होंगी।

सबसे ज्यादा बाॅलीवुड सीक्वल में काम करने वाली एक्ट्रेस बनीं श्रद्धा,अब इन फ्रेंनचाइजीस में दिखेंगी

हर जॉनर की फिल्म

अब जिन फिल्मों में श्रद्धा होंगी ये सभी डिफरेंट जॉनर की हैं। एक हॉरर कॉमेडी है तो दूसरी एक्शन-थ्रिलर वहीं तीसरी डांस फिल्म है। इसके अलावा उनके पास बाहुबली प्रभास के अपोजिट फिल्म साहो भी है। साथ ही साथ श्रद्धा फिल्म छिछोरे में भी नजर आएंगी जिसमें वह एक कॉलेज गर्ल का रोल प्ले कर रही हैं। तो कहना गलत नहीं होगा कि कमर्शियल सिनेमा के प्वॉइंट ऑफ व्यू से श्रद्धा के लिए ये साल सक्सेसफुल साबित हो सकता है। पर जो भी होगा वो तो वक्त ही बताएगा।

श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ी, गोवा पहुंची मां का बर्थडे सेलिब्रेट करने

श्रद्धा कपूर बर्थडे: श्रद्धा ही नहीं कई बाॅलीवुड ब्यूटीज बनी हैं विलेन, जैकलीन और कैटरीना भी लिस्ट में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk