कानपुर। श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी कई अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल वो छिछोरे की शूटिंग कर रही हैं। वहीं इस बीच उनकी मां का बर्थडे पड़ गया। अपनी मां के लिए श्रद्धा बीच में ही शूटिंग छोड़-छाड़ कर घर लौट आईं। इसके बाद वो अपने पिता शक्ति कपूर और मां के साथ गोवा के लिए रवाना हो गईं। वहां श्रद्धा ने मां का जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया और परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद दोबारा वर्क मोड में आ गईं। इसके लिए फिल्ममेकर्स ने 'छिछोरे' के सेट पर सभी को एक दिन की छुट्टी दे दी। एक्ट्रेस ने इस एक दिन के हाॅलीडे पर अपनी मां को उनके बर्थडे पर स्पेशल फील कराया और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस से साझा भी की।

श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ी,गोवा पहुंची मां का बर्थडे सेलिब्रेट करने

श्रद्धा ने इस तरह किया मां को बर्थडे विश

See Also

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर मां की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके पास फूलों का बुके रखा दिख रहा है। इस तस्वीर पर श्रद्धा ने कैप्शन लिखा, 'ये मां के बर्थडे की शाम है, माॅमी।' तस्वीर देख कर तो यही लग रहा है कि श्रद्धा ने मां को गिफ्ट में फूलो का बुके और फैमिली टाइम दिया है। वहीं ट्रिप से काम पर लौटते वक्त श्रद्धा को फ्लाइट में एक सरप्राइज मिला। दरअसल श्रद्धा की टीम ने फ्लाइट के क्रू मेंबर्स के साथ मिल कर उनकी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सबने मिल कर फ्लाइट में ही एक्ट्रेस की मां के नाम केक कट किया। वहीं हाल ही में श्रद्धा को उनकी 'साहो' मूवी टीम ने भी एक्ट्रेस के 32वें बर्थडे पर शानदार तोहफा दिया। दरअसल एक्ट्रेस के जन्मदिन पर 'साहो' का मेकिंग वीडियो चैप्टर 2 रिलीज किया गया था।

श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ी,गोवा पहुंची मां का बर्थडे सेलिब्रेट करने

इन फिल्मों में आएंगी नजर

श्रद्धा कपूर इस वक्त काफी बिजी हैं। दरअसल वो एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस वक्त वो अपकमिंग फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही वो 'स्ट्रीट डांसर 3डी' मेें भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और नोरा फतेही भी शामिल हैं। वहीं एक्ट्रेस प्रभाष संग 'साहो' में एकशन मोड में दिखेंगी। इसके अलावा वो बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारियों में भी जुटी हैं। श्रद्धा की इस बायोपिक मूवी से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिनमें वो बिल्कुल साइन जैसी नजर आ रही हैं।

श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ी,गोवा पहुंची मां का बर्थडे सेलिब्रेट करने

श्रद्धा कपूर का पत्ता कट, 'स्त्री 2' में जाह्नवी संग रोमांस करेंगे राजकुमार राव

श्रद्धा कपूर बर्थडे: श्रद्धा ही नहीं कई बाॅलीवुड ब्यूटीज बनी हैं विलेन, जैकलीन और कैटरीना भी लिस्ट में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk